×

सियासी घमासान के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, बीजेपी सांसदों को भेजा न्योता

मुंबई पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर बड़ा आरोप लगाए हैं। जिसके चलते महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज़ हो गई है। शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत एक दावत दे रहे हैं, जो बेहद ख़ास होने वाली है।

Monika

By Monika

Published on 24 March 2021 9:01 AM GMT

सियासी घमासान के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, बीजेपी सांसदों को भेजा न्योता
X
शिवसेना के सांसद संजय राउत अपने घर पर डिनर का आयोजन कर रहे हैं।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: मुंबई पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर बड़ा आरोप लगाए हैं। जिसके चलते महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज़ हो गई है। 100 करोड़ रुपये के वसूली कांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार उद्धव सरकार पर हमले करते दिख रही हैं।

सरकार की छवि को लेकर बड़ा संकट

इस मामले पर अब शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी के सामने सरकार की छवि को लेकर बड़ा संकट आ गया है। इस सबके बीच शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत एक दावत दे रहे हैं, जो बेहद ख़ास होने वाली है। बुधवार की शाम शिवसेना के सांसद संजय राउत अपने घर पर डिनर का आयोजन कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के सभी सांसदों को न्योता दिया गया है।

बीजेपी के सांसदों को भेजा डिनर का न्योता

ख़ास बात तो ये है कि संजय राउत ने कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी के सांसदों के साथ-साथ महाराष्ट्र बीजेपी के सांसदों को भी न्योता भेजा है। संजय राउत ने डिनर का आयोजन काफी समय पहले ही कर लिए था, लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र में अचानक ही राजनीतिक हलचल देखने को मिली। जिसे लेकर बीजेपी हर तरफ से उद्धव सरकार को घेरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें : सचिन वाजे का राजः 5 स्टार होटल में 100 दिनों के लिए कमरा था बुक, हुआ ये दावा

CBI जांच की मांग

आपको बता दें, मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की तरफ से महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए 'वसूली रैकेट' के आरोपों की CBI जांच की मांग की साथ ही उन्होंने अनिल देशमुख के घर के बाहर की सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर उसकी जांच कराए जाने की भी मांग की है ताकि सच्चाई सभी के सामने आ सके।

ये भी पढ़ें : चुनाव में लाॅकडाउन! बंगाल के 19 जिले रेड जोन में, घातक कोरोना इन राज्यों में भी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Next Story