×

सचिन वाजे का राजः 5 स्टार होटल में 100 दिनों के लिए कमरा था बुक, हुआ ये दावा

मुकेश अंबानी के एंटीलिया के पास मिले विस्फोटक मामले में गिरफ्तार एसिंस्टेंट इंस्पेक्टर सचिन वाजे के खिलाफ नेशनल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो की जांच तेज़ हो गई है।

Monika
Published on: 24 March 2021 7:49 AM GMT
सचिन वाजे का राजः 5 स्टार होटल में 100 दिनों के लिए कमरा था बुक, हुआ ये दावा
X
सचिन वाजे से जुड़ा एक और मामला, 5 स्टार होटल में बुक किया था कमरा

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी के एंटीलिया के पास मिले विस्फोटक मामले में गिरफ्तार एसिंस्टेंट इंस्पेक्टर सचिन वाजे के खिलाफ नेशनल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो की जांच तेज़ हो गई है। इस मामले में हर रोज़ नए नए खुलासे होते दिख रहे हैं । जिसके साथ ही एक और नया खुलासा हुआ हैं ।

सोमवार को एनआईए की टीम दक्षिण मुंबई स्थित फाइव स्टार होटल पहुंची थी। जहां से एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस होटल में वाजे पहचान के रूप में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर रह रहा था। खबरों की माने तो होटल का बिल एक जूलर ने दिया था। जिसके साथ एनआईए ने वाजे से जुड़े कई कागजातों की भी जांच की।

फाइव स्टार होटल में बुक था कमरा

सचिन वाजे मुंबई के फाइव स्टार ट्राइडेंट होटल में ठहरा था। वाजे ने फाइव स्टार होटल में 100 दिनों के लिए कमरा बुक किया था। कमरे के पैसे का भुगतान एक जूलर ने किया था। खबरों की माने तो वह झावेरी बाजार में एक बड़ा जौहरी व्यापारी है। जूलर्स ने बिल के रूप में 100 दिनों के लिए 25 लाख रुपये का भुगतान किए थे।

फर्जी आधार कार्ड

वही यह भी मामला सामने आया कि होटल ट्राइडेंट में वाजे एक फर्जी आधार कार्ड दिखाकर रह रहा था। उसके पास से सुशांत सदाशिव खामकर के नाम का फर्जी आधार कार्ड जब्त किया गया है। वाजे ने होटल ट्राइडेंट में कई लोगों से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र की सियासत कोर्ट तक, परमबीर सिंह के 'लेटर बम' पर आज सुनवाई

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

बता दें , समाचार एजेंसी एएनआई ने एनआईए के सूत्रों के हवाले से लिखा है, बर्खास्त पुलिस अधिकारी मुंबई के फाइव स्टार होटल में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर रहा था। वाजे ने होटल में 16 से 20 फरवरी के बीच होटल रूम बुक किया था। सीसीटीवी फुटेज के ज़रिए वाजे को हाथ में 5 बैग रखे हुए भी देखा गया है। वाजे का नाम सामने आने के बाद से कई बड़े पुलिस अधिकारियों पर जांच बैठने की जा सकती हैं। अब देखना ये है कि आगे और कौन कौन से बड़े खुलासे होने वाले हैं ।

ये भी पढ़ें : चुनाव में लाॅकडाउन! बंगाल के 19 जिले रेड जोन में, घातक कोरोना इन राज्यों में भी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story