×

चलती बस में महिला से हैवानियत, दो बार किया गया रेप, दहल उठा महाराष्ट्र

बस के क्लीनर ने उसे डरा धमकाकर चलती बस में उसके साथ दो बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। मामले में बस के क्लीनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Shreya
Published on: 12 Jan 2021 7:39 AM GMT
चलती बस में महिला से हैवानियत, दो बार किया गया रेप, दहल उठा महाराष्ट्र
X
चलती बस में महिला से हैवानियत, दो बार किया गया रेप, दहल उठा महाराष्ट्र

वाशीम: महाराष्ट्र एक बार फिर से चीख पुकार की आवाज से गुंज उठा है। प्रदेश के वाशीम (Washim) जिले में एक महिला के साथ चलती बस में दो बार हैवानियत करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि वह एक प्राइवेट बस में सवार होकर नागपुर जा रही थी, इसी दौरान चलती बस में उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया गया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बस के क्लीनर ने वारदात को दिया अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, बस सवार महिला के साथ बस के क्लीनर ने दो बार रेप किया। मामले में वशीम के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता के बयान के मुताबिक, बस के क्लीनर ने उसे डरा धमकाकर चलती बस में उसके साथ दो बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। मामले में महिला ने पुणे के रंजनगांव पुलिस थाने में शिकायत की थी, लेकिन यह घटना वाशीम जिले में हुई थी, इसलिए पुणे पुलिस ने यह मामला वाशीम के मालेगांव पुलिस को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: जीजाबाई ने बनाया छत्रपति शिवाजी को महान योद्धा, इस तरह भरा था बेटे में जोश

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं रंजनगांव पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बस क्लीनर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

gangrape (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

नासिक में नाबालिग के साथ बलात्कार

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में 13 साल की एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही एक नाबालिक को भी हिरासत में लिया गया है। इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को जानकारी दी है। मामले में बच्ची के माता पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: सिखों के साथ विशेष संबंधः प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार का

पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार

अधिकारी के मुताबिक, शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी उम्र 19 से 29 साल के बीच है। वहीं एक नाबालिग को मामले में हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है, जिसने अपराध में कथित रूप से आरोपियों की मदद की है।

यह भी पढ़ें: जयंती स्पेशल: विवेकानंद की वो भविष्यवाणियां जो हुईं सच, जानिए अनसुनी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story