×

उद्धव के मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप, महिला सिंगर ने बताया जान को खतरा

मंत्री धनंजय मुंडे ने सिंगर के आरोपों से इंकार किया है और इसे ब्लैकमेलिंग और पैसे ऐंठने की कोशिश बताया है। सिंगर ने ट्वीट करके आरोप लगाया कि धनंजय मुंडे उनके साथ 2006 से ही बार-बार रेप कर रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jan 2021 5:28 PM GMT
उद्धव के मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप, महिला सिंगर ने बताया जान को खतरा
X
सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगा है। सिंगर ने एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगा है। सिंगर ने एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उसने दर्ज शिकायत की फोटो ट्वीट की है। सिंगर का आरोप है कि महाराष्ट्र पुलिस उनके मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

सिंगर ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों पर मुंडे के खिलाफ उनकी शिकायत स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया है। सिंगर का दावा है कि उनकी जान को खतरा है और अपने लिए मदद भी मांगी है।

मुंडे का सिंगर के आरोपों से इंकार

हालांकि मंत्री धनंजय मुंडे ने सिंगर के आरोपों से इंकार किया है और इसे ब्लैकमेलिंग और पैसे ऐंठने की कोशिश बताया है। सिंगर ने ट्वीट करके आरोप लगाया कि धनंजय मुंडे उनके साथ 2006 से ही बार-बार रेप कर रहे हैं। सिंगर ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि उनकी शिकायत नहीं लिखी जा रही है।

ये भी पढ़ें...कातिल प्रेमिका का कांड: लड़के को बेवफाई करना पड़ा भारी, सरेआम दी ऐसी मौत

धनंजय मुंडे ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे 2003 से एक महिला के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने अपने बयान में कहा कि आरोप लगाने वाली सिंगर उसी महिला की छोटी बहन है। मुंडे ने कहा कि शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनके रिश्ते के बारे में उनके परिवार को भी जानकारी है और उन दोनों के दो बच्चे भी हैं। उन्होंने सिंगर के आरोपों को खारिज कर दिया है और इसे ब्लैकमेल करने की कोशिश बताया है।

ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री बघेल-पूर्व CM रमन को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

2019 के बाद से दोनों बहनों ने कर रही हैं ब्लैकमेल

मुंडे ने कहा कि इस रिलेशनशिप से जो बच्चे हुए उन्हें मैंने अपना नाम दिया है। मैंने उन बच्चों की जिम्मेदारी ली है और वे मेरे साथ रहते हैं। मेरी पत्नी ने इन बच्चों को परिवार के हिस्से के रूप में स्वीकार किया है। मैंने उसे मुंबई में एक फ्लैट खरीदने में सहायता की है और अपना व्यवसाय स्थापित करने में उसके भाई की मदद की है, लेकिन 2019 के बाद से दोनों बहनों ने अपने भाई के साथ मिलकर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू किया और मुझे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story