×

गहरे खड्डे में गिरी बस: हादसे से कांपा महाराष्ट्र, यात्रियों की बिछी लाशें, 35 घायल

महाराष्ट्र के नंदुरबार स्थित खामचुंदर गांव के पास एक बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे खड्डे में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 लोग घायल हुए हैं।

Shreya
Published on: 21 Oct 2020 5:42 AM GMT
गहरे खड्डे में गिरी बस: हादसे से कांपा महाराष्ट्र, यात्रियों की बिछी लाशें, 35 घायल
X
कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

मुंबई: खबर महाराष्ट्र के नंदुरबार स्थित खामचुंदर (Khamchoundar) गांव की है, जहां पर यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे खड्डे (Bus Fell Into A Gorge) में जा गिरी। इस हादसे में तकरीबन पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 35 लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

सूरत से मल्कापुर जा रही थी बस

इस हादसे की जानकारी देते हुए नंदुरबार के पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित (SP Mahendra Pandit) ने बताया कि घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है और घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य फिलहाल जारी है। एसपी ने बताया कि हादसे का शिकार हुई ये बस गुजरात के सूरत से मल्कापुर जा रही थी। इसी दौरान कोंडियाबारी घाट के पास रात करीब सवा बजे के आसपास ये हादसा हो गया।

इस वजह से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि रात में बस के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके चलते बस काबू से बाहर हो गई। जिस वजह से अनियंत्रित बस 30 फीट गहरे खड्डे में जा गिरी। पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय बचाव दल तुरंत मौके पर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: आलू-प्याज और टमाटर के दाम ने तोड़े सभी रिकार्ड, यहां बिक रही सबसे महंगी सब्जियां

ACCIDENT (फोटो- सोशल मीडिया)

देवरिया में अनियंत्रित होकर नहर में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली

बता दें कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के देवरिया में भी ऐसा ही हादसा हो गया था। यहां पर खुखुंदू क्षेत्र के करुआना मगहरा मार्ग के दोहनी मठिया गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई थी, जिसमें करीब दो लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग पानी में दब गए थे। जिनके लिए राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें: धमाके से हिला शहर: दिवाली के लिए बड़ा बम बना रहे थे छात्र, विस्फोट में चार घायल

दो मजदूरों की हादसे में हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, ये ट्रैक्टर ट्रॉली जैसे ही खुखुंदू थाना के दोहनी मठिया गांव के पूरब नहर के पास बने पुल पर पहुंची तो उसने अपना नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रण होने से ट्रॉली नहर में पलट गई, जिससे कई पानी में दब गए। वहीं इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। ये दोनों व्यक्ति मजदूर थे और बालू सीमेंट पहुंचाकर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया और दोनों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें: सलमान से नाराज ये कंटेस्टेंट: इस मजाक पर आया गुस्सा, छोड़ेंगी Bigg Boss का घर!

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story