×

जब ममता ने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को कहा- मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी

ममता बनर्जी ने चिल्लाते हुए कहा, 'यहां आओ..हिम्मत है तो सामने आओ..मुझे फेस करो....बीजेपी के गुंडों...यहां पर तुम लोग हमारे कारण रह रहे हो. तुम जैसे लोगों को यहां से भगा भी सकती हूं..

Shivakant Shukla
Published on: 31 May 2019 10:03 AM GMT
जब ममता ने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को कहा- मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में कम सीटें आने के बाद यहां की सीएम ममता बनर्जी एक नए वीडियो की वहज से फिर विवादों में हैं।

दरअसल, ममता बनर्जी का वीडियो उत्तर 24 परगना जिले का है। गुरुवार को ममता बनर्जी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुए हिंसक झड़प के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी। तभी कुछ लोग उनके काफिले सामने आ गए और जयश्रीराम का नारा लगाने लगे। ममता इससे नाराज हो गईं और तुरंत गाड़ी से उतरकर नारेबाजी कर रहे लोगों पर चिल्लाने लगीं।

ये भी पढ़ें— तीन जून को माया ने बुलाई बैठक, हो सकता है गठबंधन के भविष्य का फैसला

ममता बनर्जी ने चिल्लाते हुए कहा, 'यहां आओ..हिम्मत है तो सामने आओ..मुझे फेस करो....बीजेपी के गुंडों...यहां पर तुम लोग हमारे कारण रह रहे हो. तुम जैसे लोगों को यहां से भगा भी सकती हूं..तुम लोग सारे बदमाश लोग हो..तुम लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे काफिले पर हमला करने की...मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी..मुझे सभी लोगों के नाम चाहिए जो उपद्रव कर रहे थे..एक-एक घर की तलाशी होनी चाहिए।'

इसके बाद ममता का काफिला थोड़ी दूर आगे बढ़ा कि एक बार फिर जयश्रीराम के नारे लगने लगे। ममता फिर उतरीं और चिल्लाने लगीं। उन्होंने कहा, 'यहां आओ...हिम्मत है तो सामने आओ..सामने आओ बदमाशों। मैं मेरी गाड़ी में जा रही थी..तभी इन बीजेपी के गुंडों ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। ये सभी बाहरी लोग हैं। इनमें कोई भी बंगाल का लोकल आदमी नहीं है।

ये भी पढ़ें— इस ऐक्ट्रेस ने सांसद बनते ही कर दिया लाइफ का ये बड़ा ऐलान, टूटा लाखों फैन्स का दिल

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके बाद से ममता दीदी की किरकिरी भी हो रही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story