×

ममता राज्य में नहीं होने देगी ऐसा: केंद्र पर हमला, कहा-राजनीति करने का वक्त नहीं

ममता बनर्जी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये वक्त राजनीति करने का नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान साम्प्रदायिक तनाव पैदा नहीं होने देंगी।

Shivani Awasthi
Published on: 12 May 2020 3:47 PM GMT
ममता राज्य में नहीं होने देगी ऐसा: केंद्र पर हमला, कहा-राजनीति करने का वक्त नहीं
X

कोलकाता: कोरोना वायरस संकट के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी की केंद्र सरकार के प्रति नाराजगी खुल कर सामने आ रही है। बीते दिन प्रधानमंत्री संग राज्यों की मुख्यमंत्रियों की बैठक में जहां उन्होंने केंद्र पर पक्षपात का आरोप लगाया तो वहीं अब आज उन्होंने कहा कि केंद्र पर 55 हजार करोड़ का बकाया है, उसका भुगतान किया जाए। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये राजनीति करने का समय नहीं है, वह अपने प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव पैसा नहीं होने देंगी।

केंद्र सरकार पर बोला हमला- कहा राजनीति करने का वक्त नहीं

ममता बनर्जी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये वक्त राजनीति करने का नहीं है। उन्होंने विरोधियों को तंज कसते हुए कहा- 'मेरे साथ राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए पर्याप्त समय है, थोड़ा धैर्य रखिए, चुनाव अभी भी दूर है।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान साम्प्रदायिक तनाव पैदा नहीं होने देंगी।

केंद्र पर 52000 करोड़ रुपया बकाया

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के साथ सोमवार को हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का जिक्र करते हुए कहा कि उनसे बात करके हमे निशाना मिली। केंद्र पर हमारा 52000 करोड़ रुपया बकाया है।

ये भी पढ़ेंः PM मोदी ने लाॅकडाउन 4.0 का किया एलान, लागू होंगे नए नियम और शर्त

पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन पर बड़ा एलान

वहीं लॉकडाउन को बढ़ाने के संकेत देते हुए उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को अभी जारी रहना चाहिए। हालाँकि अब ग्रीन जोन वाले जिलों में बसें चलेंगी। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अन्य रियायतें देने को लेकर एलान किया कि ज्वैलरी की दुकानें, पेंट, इलेक्ट्रॉनिक्स, फूड स्टाल 12 बजे से 6 शाम तक खोले जा सकते हैं, लेकिन रेस्तरां खोलने की अनुमति नहीं होगी। कोलकाता में अब पोर्ट में भी काम शुरू हो जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story