×

8 पिस्टल लिए स्टेशन से गिरफ्तार हुआ ये शख्स, रच रहा था बड़ी साजिश

अमृतसर के पाकिस्तान से सटे राजपुरा इलाके में पिछले कुछ दिनों से पुलिस और सीआइए की टीमें ऐक्शन मोड में थीं। जिसे आज एक बड़ी सफलता हाँथ लगी है

Aradhya Tripathi
Published on: 22 Feb 2020 1:49 PM GMT
8 पिस्टल लिए स्टेशन से गिरफ्तार हुआ ये शख्स, रच रहा था बड़ी साजिश
X

अमृतसर के पाकिस्तान से सटे राजपुरा इलाके में पिछले कुछ दिनों से पुलिस और सीआइए की टीमें ऐक्शन मोड में थीं। पिछले कुछ दिनों से पूरे इलाके में चेकिंग का दौर चल रहा था। कभी ट्रेनों तो कभी रेलवे स्टेशनों पर काफी दिनों से असमाजिक तत्वों की तलाश में सीआईए की टीम लगी थी। जिसे आज एक बड़ी सफलता हाँथ लगी है। सीआईए जीआरपी की टीम ने इलाके से आज 8 पिस्टल बरामद की हैं।

काफी दिनों से ज़ारी थी तलाश

अमृतसर के राजपुरा इलाके में सीआईए की टीम को एक बड़ी सफलता हाँथ लगी है। अमृतसर के राजपुरा इलाके में पिछले कई दिनों से कुछ अजीबोगरीब हरकते हो रहीं थी। जिनको लेकर पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहोल था। पूरे इलाके के लोग काफी दहशत में जी रहे थे। सीआईए की टीम लगातार तलाश में जुटी थी। टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार असमाजिक तत्वों की तलाश में कभी ट्रेनों तो कभी रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग कर रही थी। लेकिन आज सीआईए की टीम को बड़ूी सफलता हाँथ लगी है। सीआईए जीआरपी की टीम ने आज रेलवे स्टेशन से 8 पिस्टल बरामद की।

ये भी पढ़ें-शाहीन बाग से बड़ी खबर: प्रदर्शनकारियों ने किया ये ऐलान, 70 दिन से बंद रास्ता खुला

8 देसी पिस्टल हुए बरामद

सीआईए जीआरपी राजपुरा के इंचार्ज इंसपेक्टर गजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआइए की टीम जिस में थानेदार रवि दत्त, सुखवंत सिंह,गुरमीत सिंह, जरनैल सिंह, हवलदार भूपिंदर सिंह के साथ एडीजीपी रेलवे श्री संजीव कालड़ा ( आईपीएस) व एआईजी श्री दलजीत सिंह राणा के दिशा निर्देश पर असमाजिक तत्वों की तलाश में राजपुरा रेलवे स्टेशन पर चेकिंग कर रहे थे। इंसपेक्टर सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान राजविंदर सिंह निवासी लुधियाना के पास से 8 देसी पिस्टल बरामद हुए हैं। आरंभिक जाच में पता चला की आरोपी महाराष्ट्र से शस्त्र लेकर आया है। जीआरपी ने इस संदर्भ में केस दर्ज कर उच्च अधिकारियों को इस भारी बरामदगी की जानकारी दे दी है।

ये भी पढ़ें-ट्रंप का खर्चीला भारत दौरा: प्रियंका ने मोदी सरकार से पूछा- कहां से आए सौ करोड़

होती थी हथियारों की सप्लाई

इलाके में रहने वालों ने बताया कि इससे पहले भी कई बार इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों को गैर-कानूनी हथियारों के साथ देखा गया है। लोगों ने बताया कि कई बार पिस्तौल, और कट्टों के साथ लोगों को देखा गया। इसके अलावा कई बार इलाके में गोलियों से भरे बैग लिए कुछ लोगों को देखा गया। इलाके में एक दो बार टैंकर आदि को भी देखा गया।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story