×

रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack
Published on: 24 March 2021 9:45 AM GMT
रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X
सामने आया रोटी पर थूकने का एक और वीडियो, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भजनपुरा थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मोहम्मद खालिक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो भजनपुरा स्थित मदीना ढाबा का है।

ये भी पढ़ें: कुंभ में जाने से पहले कराना होगा कोरोना टेस्ट, हाईकोर्ट ने CM तीरथ के फैसले को गलत बताया

बताया जा रहा है कि इसी ढाबे पर आरोपी तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी मोहम्मद खलील रोटी बेल कर उस पर थूकता है और फिर उसे तंदूर के अंदर सिकने के लिए डाल देता है। जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

[video width="320" height="580" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-24-at-15.14.30.mp4"][/video]

पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 25 साल है और वो इस वक्त दिल्ली के मोहमपुरी इलाके में रहता है। खालिक करीब 9-10 साल पहले दिल्ली आया था, वो बिहार के किशनगंज का रहने वाला है और वो ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि बिहार से आने के बाद ही वो ढाबे पर काम करने लगा। अब पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: महिला डॉक्टर ने दोस्त को बुलाया घर, मकान मालिक ने छठे फ्लोर से फेंक दिया नीचे

इसके पहले भी पहले भी वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के ख्याला इलाके में भी थूक वाली तंदूरी रोटी का वीडियो भी हुआ था वायरल हुआ था। उस केस में भई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। ख्याला वारदात में भी आरोपी एक होटल पर काम करता था और तंदूर की रोटी बनाता था।

Newstrack

Newstrack

Next Story