मोदी का जंगल में राज: पीएम करेंगे बड़े खतरों का सामना, देखेंगे 180 देशों के लोग

गौरतलब है कि डिस्कवरी पर प्रसारित होनेवाला शो मैन वर्सेज वाइल्ड दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से है। इस शो में दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। इस शो को कई देशों की भाषा में डब भी किया जाता है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में देखने का इंतजार आज खत्म होने वाला है। डिस्कवरी चैनल पर आज रात 9 बजे पीएम मोदी ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आने वाले हैं।

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ साहस का परिचय देंगे। वैसे हिमालय की खूबसूरत वादियों में साल के शुरुआत में ही कर ली थी। आज इस एपिसोड का प्रसारण है, जिसे 180 देशों के लोग देखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Eid Mubarak: कुर्बानी का मतलब कुरान शरीफ में है खास, जरूरी नहीं है जीव हत्या

वहीं, इस मौके पर बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट कर कहा कि, ‘12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर पीएम मोदी को देखने वाले हैं। आपने पीएम मोदी को इस अंदाज में पहले कभी नहीं देखा होगा। स्पेशल ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ बेयर ग्रिल्स और पीएम मोदी के साथ।’

यह भी पढ़ें: कैसे चुनें कांग्रेस अध्यक्ष?

गौरतलब है कि डिस्कवरी पर प्रसारित होनेवाला शो मैन वर्सेज वाइल्ड दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से है। इस शो में दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। इस शो को कई देशों की भाषा में डब भी किया जाता है। ग्रिल्स के इस लोकप्रिय शो में राष्ट्रपति रहने के दौरान बराक ओबामा ने भी हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: बर्थडे: विक्रम साराभाई, जिनकी वजह से हिन्दुस्तान की धमक अंतरिक्ष में पहुंची