×

Bangalore: टेक कंपनी के एमडी और सीईओ की तलवार से काटकर हत्या, कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने दिया वारदात को अंजाम

Bangalore: हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी की पहचान फैलिक्स रूप में की गई है, जो पहले एरोनिक्स के कर्मचारी था। मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा फेलिक्स कंपनी छोड़कर अपना खुद का व्यवसाय शुरु किया था।

Anant Shukla
Published on: 11 July 2023 4:50 PM GMT (Updated on: 11 July 2023 4:57 PM GMT)
Bangalore: टेक कंपनी के एमडी और सीईओ की तलवार से काटकर हत्या, कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने दिया वारदात को अंजाम
X
Managing Director and CEO of tech company Aeronics brutally killed by ex employee (Photo-Social Media)

Bangalore: बेंगलुरु से मंगलवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक टेक कंपनी एरोनिक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी का उसी के एक पूर्व कर्मचारी नें केबिन में घुसकर ताबड़तोड़ तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक का नाम फणींद्र सुब्रमण्यम जो कंपनी के एमडी थे और वीनू कुमार जो कंपनी के सीईओ थे। हत्या की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी की पहचान फेलिक्स रूप में की गई है, जो पहले एरोनिक्स का कर्मचारी था। मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा फेलिक्स कंपनी छोड़कर अपना खुद का व्यवसाय शुरु किया था। कहा जा रहा है कि दोनो मृतक उसके व्यवसाय में अड़ंगा डाल रहे थे। इसको लेकर फेलिक्स उनसे बेहद नाराज था। नाराजगी इसकदर बढ़ गई की मंगलवार को हमलावर तलवार लेकर कंपनी के ऑफिस पहुंचा इसके बाद फणिंद्र और वीनू पर ताबड़तोड़ हमला करके फरार हो गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार फणिंद्र और वीनू अपने ऑफिस में काम कर रहे थे। उसी समय फेलिक्स प्लानिंग इस तरह से ऑफिस में आया कि किसी को जरा सा भी शक ना हो इसके बाद दोनों पर हमला कर दिया। बता दें कि मंगलवार शाम करीब चार बजे एरोनिक्स के ऑफिस में इंटर हुआ था। दोनों लोगों पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। हालाकि दोनों ने बचने का काफा प्रयास किया। दोनों ऑफिस से निकलकर भागने का प्रयास किया लेकिन फणिंद्र नें प्लानिंग के तहत घेरकर लगातार वार करता रहा। दोनों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story