×

एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप: IED विस्फोटक से साथ मिला लावारिस बैग, संदिग्ध फरार

मंगलुरु एयरपोर्ट  पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) को एक बैग से आईईडी मिला है। जिसके बाद से हड़कंप मच गया। सीआईएसएफ के डीआईजी अनिल पांडे ने कहा, 'हमें मंगलुरु एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पर पड़े बैग से इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) होने के सबूत मिले हैं।

suman
Published on: 20 Jan 2020 2:50 PM GMT
एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप: IED विस्फोटक से साथ मिला लावारिस बैग, संदिग्ध फरार
X

कर्नाटक: मंगलुरु एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) को एक बैग से आईईडी मिला है। जिसके बाद से हड़कंप मच गया। सीआईएसएफ के डीआईजी अनिल पांडे ने कहा, 'हमें मंगलुरु एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पर पड़े बैग से इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) होने के सबूत मिले हैं। हमने उसे एयरपोर्ट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।'

पढ़ें....अभी-अभी यहां आतंकियों ने सेना पर ग्रेनेड से किया बड़ा हमला,तीन आतंकी ढेर

डीआईजी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, मंगलुरु एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध व्यक्ति ने बैग रखा था और चेहरा छिपाते हुए ऑटो में जाते दिख रहा है। संदिग्ध वस्तु का समय पर पता लगा लिया गया और स्थानीय बम निरोधक टीम निष्क्रिय करने पर काम कर रही है।

मंगलुरू पुलिस ने संदिग्ध शख्स और ऑटो की तस्वीर जारी की है।हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। मंगलूरू पुलिस आयुक्त पीएस हर्ष भी पुलिस टीम के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की मदद से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया। एक वीडियो संदेश में हर्ष ने कहा कि सीआईएसएफ को एक संदिग्ध बैग मिला था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थिति को संभाला गया और तुरन्त पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया।

पढ़ें....कभी स्कूटर पर साथ घूमते थे नड्डा और मोदी, पार्टी के लिए किया ये बड़ा काम

पुलिस आयुक्त ने कहा कि नागरिकों को बैग से दूर रखा गया और स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस सभी सावधानियां बरत रही है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार दो लोग एक ऑटो रिक्शा मे आये थे और उन्होंने वहां बैग रखा। पुलिस ने बताया कि वे सीसीटीवी फूटेज का सत्यापन कर रहे हैं। बैग को सुरक्षा पूर्वक एयरपोर्ट से निकाल लिया गया है। फिलहाल बाकी जगहों पर सर्च ऑपरेशन जारी है।

suman

suman

Next Story