×

पर्रिकर की गिरती सेहत से BJP चिंतित, गोवा में बना सकती है नया मुख्यमंत्री

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की गिरती सेहत के बीच बीजेपी ने रविवार को कहा कि उसने गोवा में राजनीतिक परिवर्तन पर विचार शुरू कर दिया है। लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए पार्टी ने यह भी कहा कि राज्य की सरकार स्थिर है।

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2019 11:47 AM GMT
पर्रिकर की गिरती सेहत से BJP चिंतित, गोवा में बना सकती है नया मुख्यमंत्री
X
गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाए पुल का निरीक्षण करते नजर आए

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की गिरती सेहत के बीच बीजेपी ने रविवार को कहा कि उसने गोवा में राजनीतिक परिवर्तन पर विचार शुरू कर दिया है। लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए पार्टी ने यह भी कहा कि राज्य की सरकार स्थिर है।

यह भी पढ़ें.....मसूद अजहर पर बोले चीनी राजदूत बोले, भरोसा कीजिये, मामला सुलझा लिया जाएगा

63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय की एक बीमारी से पीड़ित है। बीजेपी की राज्य मीडिया समन्वयक संध्या साधले ने एक बयान में कहा कि दिल्ली और गोवा में हमारा बीजेपी का नेतृत्व बहुत मजबूत, स्थिर है और हमने गोवा में राजनीतिक परिवर्तन के बारे में विचार शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, हम स्थिति से सफलतापूर्वक निपट लेंगे। सोशल मीडिया के जरिए फैलाई जा रही किसी अफवाह या खबर पर ध्यान ना दें।

यह भी पढ़ें.....ऐसी भी क्या जल्दबाजी थी ‘हुजूर’, ओवर एज युवाओं को भी बना दिया सिपाही!

गोवा के मंत्री विजय सरदेसाई ने शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से दोना पाउला स्थित उनके आवास में भेंट की थी। सरदेसाई ने कहा था कि पर्रिकर की तबियत बिगड़ गयी है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव : बिहार में NDA की सीटों का ऐलान, शाहनवाज के साथ हो गया खेल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कल शाम को बीजेपी ने अपने विधायकों के साथ बैठक कर पर्रिकर की तबियत खराब होने के बाद उत्पन्न राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की थी। रिपोर्ट में बीजेपी के एक नेता के हवाले से कहा गया है कि पार्टी के सभी विधायकों को राज्य से बाहर ना जाने को कहा गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story