×

आ गई मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट, दंग रह गया हर कोई

पूरे देश में महामारी का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़े एक भी दिन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया जा रहा हैै कि देशभर में कई जगहों पर तबलीगी जमातियों की वजह से आंकड़ा इतनी तेजी से बढ़ रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 April 2020 11:23 AM GMT
आ गई मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट, दंग रह गया हर कोई
X
आ गई मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट, दंग रह गया हर कोई

नई दिल्ली। पूरे देश में महामारी का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़े एक भी दिन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया जा रहा हैै कि देशभर में कई जगहों पर तबलीगी जमातियों की वजह से आंकड़ा इतनी तेजी से बढ़ रहा है। साथ ही अब दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज स्थित तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है। मौलाना साद की इस रिपोर्ट का सभी सुरक्षा एंजेसियों को काफी दिनों इंतजार था।

ये भी पढ़ें…लॉकडाउन में फंसी दुल्हन, मुसीबत ऐसी की यहीं पर कराई गई शादी

मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया

मौलाना साद की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसा भी माना जा रहा है कि अब वे जल्द ही क्राइम ब्रांच के सामने आ सकते हैं।

मौलाना के वकील के अनुसार, मौलाना साद की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के कहने पर मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। वहीं अब मौलाना साद कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है।

बीते कई दिनों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम लगातार तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक क्राइम ब्रांच को सफलता नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें…2000KM चलकर कर्तव्य निभाने पहुंचे ये दो मुख्य न्यायाधीश, नहीं किया उल्लंघन

मौलाना साद ने कहा

वहीं जल्द ही कुछ दिन पहले एक बातचीत में मौलाना साद ने कहा, 'दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता है कि मैं कहां पर हूं।' आगे मौलाना साद ने कहा कि क्राइम ब्रांच दो नोटिस भी भेज चुकी है, जिनका हम जवाब भी दे चुके हैं।

मीडिया से हुई बात में मौलाना साद ने कहा था, 'दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरे बेटे की मौजूदगी में घर की तलाशी भी ली है। इसके साथ ही मुझ को कोरोना जांच कराने को कहा है।

उन्होंने कहा कि हम कोरोना वायरस की जांच करा चुके हैं। जांच रिपोर्ट की जानकारी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को दी जाएगी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जो कह रही है, हम उन सबका पालन कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें…8 वर्षीय बच्चे का मैसेज: सभी से की मार्मिक अपील, घरों पर रहो सुरक्षित रहो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story