×

मायावती ने किया बड़ा ऐलान: गठबंधन को एकदम किया खत्म

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि आगे सभी चुनाव पार्टी अकेले लड़ेगी। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अपना रुख साफ कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Jun 2019 7:05 AM GMT
मायावती ने किया बड़ा ऐलान: गठबंधन को एकदम किया खत्म
X

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि आगे सभी चुनाव पार्टी अकेले लड़ेगी। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अपना रुख साफ कर दिया है। ट्विटर पर मायावती ने लिखा कि पार्टी व मूवमेन्ट के हित में अब बीएसपी आगे होने वाले सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी।

यह भी देखें... रावलपिंडी: आर्मी हॉस्पिटल में बम ब्लास्ट, मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रुप से घायल

मायावती ने लिखा, 'बीएसपी की आल इण्डिया बैठक कल लखनऊ में ढाई घण्टे तक चली। इसके बाद राज्यवार बैठकों का दौर देर रात तक चलता रहा जिसमें भी मीडिया नहीं था। फिर भी बीएसपी प्रमुख के बारे में जो बातें मीडिया में फ्लैश हुई हैं.वे पूरी तरह से सही नहीं हैं, जबकि इस बारे में प्रेसनोट भी जारी किया गया था।

गठबंधन का जिक्र करते हुए मायावती ने लिखा, 'वैसे भी जगजाहिर है कि सपा के साथ सभी पुराने गिले-शिकवों को भुलाने के साथ-साथ सन् 2012-17 में सपा सरकार के बीएसपी व दलित विरोधी फैसलों, प्रमोशन में आरक्षण विरूद्ध कार्यों एवं बिगड़ी कानून व्यवस्था आदि को दरकिनार करके देश व जनहित में सपा के साथ गठबंधन धर्म को पूरी तरह से निभाया।'

यह भी देखें... इंडोनेशिया में 7.3 तीव्रता का आया भूकंप, सुनामी की चेतावनी नहीं

इसके बाद गठबंधन तोड़ने का ऐलान करते हुए मायावती ने लिखा, 'लोकसभा आमचुनाव के बाद सपा का व्यवहार बीएसपी को यह सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करके बीजेपी को आगे हरा पाना संभव होगा? जो संभव नहीं है। पार्टी व मूवमेन्ट के हित में अब बीएसपी आगे होने वाले सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story