×

मेलानिया और ट्रंप का ड्रेसिंग स्टाइल, वाइट जमसूट और ब्लैक सूट में एंट्री

भारत में ट्रंप की यात्रा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। दुनिया के सबसे ताकतवर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेनालिया के साथ 24 फरवरी सोमवार को यहां पहुंच चुके हैं।

Roshni Khan
Published on: 24 Feb 2020 8:14 AM GMT
मेलानिया और ट्रंप का ड्रेसिंग स्टाइल, वाइट जमसूट और ब्लैक सूट में एंट्री
X

नई दिल्ली: भारत में ट्रंप की यात्रा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। दुनिया के सबसे ताकतवर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेनालिया के साथ 24 फरवरी सोमवार को यहां पहुंच चुके हैं। डोनाल्ड ट्रंप सोमवार सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका ट्रंप भी नजर आईं।

ये भी पढ़ें:शेयर: बाजार के खुलते ही 445 अंक लुढ़का सेंसेक्स, 12,000 के नीचे पहुंचा निफ्टी

ट्रंप ने ब्लैक कलर का सूट कैरी किया

वहीं एयरपोर्ट पर ट्रंप की फैमिली का पहला लुक भी देखने को मिला। डोनाल्ट ट्रंप ने ब्लैक कलर के सूट के साथ लेमन येलो कलर की टाई पहना हुआ था।

उनकी टाई का रंग भी एक अलग कहानी बयां करता है। पश्चिमी देशों में लेमन येलो कलर को आशा का प्रतीक माना जाता है। इसका यही मतलब निकाला जा रहा है कि ट्रंप को भारत से काफी उम्मीदें होंगी।

व्हाइट कलर का जंप सूट में दिखी पत्नी मेलानिया

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने व्हाइट कलर का जंप सूट कैरी किया हुआ था और कमर पर ओलिव ग्रीन कलर की ब्रोकेट फैब्रिक बेल्ट बांधी हुई थी। वाइट कलर की ड्रेस में वो काफी क्लासी लग रही थी और वाइट कलर की ड्रेस को शांति का प्रतीक समझा जाता है।

ये भी पढ़ें:इधर ट्रंप का भारत दौरा, उधर PM का इस्तीफा, कश्मीर-CAA पर बोलना पड़ा भारी

रेड एंड व्हाइट कलर के नी-लेंग्थ ड्रेस में नजर आईं इवांका

ट्रंप की बेटी इवांका रेड एंड व्हाइट कलर के नी-लेंग्थ ड्रेस में नजर आईं। नी-लेंग्थ ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। ट्रंप और उनकी फैमिली का स्वागत करने खुद पीएम मोदी एयरपोर्ट पहंचे थे। पीएम मोदी ने सफेद कुर्ते-पजामे के ऊपर लाइट ब्राउन कलर की सदरी पहन रखी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story