×

क्वारंटीन सेंटर में खुदकुशीः प्रशासन के उड़े होश, कारण की तलाश

क्वारंटीन सेंटर में तेलंगाना से छत्तीसगढ़ लौटे 20 वर्षीय प्रवासी श्रमिक ने क्वारंटीन सेंटर में रविवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

SK Gautam
Published on: 8 Jun 2020 11:39 AM GMT
क्वारंटीन सेंटर में खुदकुशीः प्रशासन के उड़े होश, कारण की तलाश
X

नई दिल्ली: कोरोना के चलते देश के दूसरे राज्यों से अपने राज्यों और घर के लिए निकले प्रवासी श्रमिकों के लिए घर जाने से पहले क्वारंटीन सेंटर में रहने की शर्त थी। क्वारंटीन सेंटर में तेलंगाना से छत्तीसगढ़ लौटे 20 वर्षीय प्रवासी श्रमिक ने क्वारंटीन सेंटर में रविवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

लोबो राम सारी को फांसी से लटकते पाया गया

स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। गरियाबंद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सुखनंदन राठौड़ ने बताया कि देवभोग पुलिस थाना सीमा के तहत घोड़ापाडार गांव में क्वारंटीन सेंटर के एक कमरे में लोबो राम सारी को फांसी से लटकते पाया गया।

ये भी देखें: 13 घंटे करें वीडियो प्लेबैक, आ गया Samsung का महा टैब

कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे

पुलिस अधिकारी के मुताबिक ने बताया कि वह पिछले सप्ताह हैदराबाद से लौटा था और एहतियात के तौर पर उसे 14 दिन के लिए क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। उसमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि, नियमानुसार उनके नमूने को कोविड-19 जांच के लिए भेजा जा चुका है।

अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर आत्महत्या का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story