×

नहीं बचेंगे आतंकी: सेना ने इलाके को घेरा, कमांडर समेत तीन निशाने पर

जम्मू कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। दो से तीन आतंकी घिरे हुए हैं।

Shivani
Published on: 12 July 2020 3:50 AM GMT
नहीं बचेंगे आतंकी: सेना ने इलाके को घेरा, कमांडर समेत तीन निशाने पर
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। दो से तीन आतंकी घिरे हुए हैं। आतंकियों के इलाके में छिपने होने की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और इस दौरान पूरे इलाके को घर लिया। बताया जा रहा है कि कमांडर समेत दो से तीन आतंकी सोपोर में एक घर में छिपे हुए हैं।

सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

भारतीय सेना आतंकियों की तलाश में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसी कड़ी में शनिवार की रात सुरक्षा बलों को जानकारी मिलने के बाद उन्होंने बारामूला जिले के सोपोर में आतंकियों को घेर लिया था। वहीं इसके बाद रेब्बन इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है।

आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर कल रात से ही घेर रखा था इलाका

सूत्रों के मुताबिक, रेब्बन में एक घर में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर हैं। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने आतंकियों को घेरा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः बिछ गईं लाशें ही लाशें, भीषण धमाके से दहला देश, चारों तरफ मची चीख पुकार

आज सुबह आतंकियों ने शुरू की फायरिंग

एक अधिकारी ने बताया कि सोपोर पुलिस, 22 आरआर, और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने शनिवार शाम को सोपोर के रेबन इलाके में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

कमांडर समेत दो से तीन आतंकी एक घर में छिपे

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान रविवार तड़के करीब चार बजे मुठभेड़ में तब्दील हो गयी। सुबह अचानक छुपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जिसपर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से गोलीबारी चल रही है। अभी तक किसी आतंकी के मारे जाने की सूचना नहीं है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story