अभी-अभी कोरोना से हुआ केंद्रीय मंत्री का निधन, PM मोदी ने जताया दुख

देश में कोरोना वायरस ने कहर मचाया हुआ है। अब इस बीच कोरोना के कारण केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन हो गया है। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे

Suresh Angadi

कोरोना से हुआ केंद्रीय मंत्री का निधन (फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस ने कहर मचाया हुआ है। अब इस बीच कोरोना के कारण केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन हो गया है। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। कुछ दिनों पहले ही उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान बुधवार शाम अचानक उनका निधन हो गया। 65 वर्षीय सुरेश अंगड़ी चार बार बेलगावी संसदीय क्षेत्र से सांसद रहे।

कोरोना के कारण जान गवाने वाले अंगड़ी कर्नाटक के दूसरे सांसद हैं। इससे पहले अशोक गस्टी की पिछले दिनों कोरोना के कारण निधन हो गया था। वह राज्यसभा के सांसद थे जबकि सुरेश लोकसभा सांसद थे।

पीएम मोदी ने जातया दुख

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर पीएम मोदी और पूर्व पीएम एचडी देवीगौड़ा ने दुख जताया है। केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी अचानक निधन से राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्याकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावशाली मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखदायी है। दुख की इस घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। ओम शांति।

यह भी पढ़ें…UP में Covaxin के तीसरे चरण के ट्रायल को मंजूरी, इन शहरों में होगा परीक्षण

तो वहीं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवी गौड़ा ने रेल राज्य मंत्री के निधन पर दुख जताया और कहा कि उनके निधन से मुझे धक्का लगा है।

अंगड़ी ने अत्यंत परिश्रम और करुणा से समाज की सेवा की: जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि केन्द्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन से अत्यंत दुख हुआ। वह ऐसे नेता थे जिन्होंने अपना सारा जीवन संगठन के लिए समर्पित कर दिया और अत्यंत परिश्रम और करुणा के साथ समाज की सेवा की। इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार और करीबियों के साथ हूं।

यह भी पढ़ें…PM मोदी की 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, कहीं ये महत्वपूर्ण बातें

11 सितंबर को पाए गए कोरोना संक्रमित

केंद्रीय मंत्री ने 11 सितंबर को ट्वीट कर बताया था उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने उस समय किए अपने ट्वीट में कहा था मेरा Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टरों की सलाह से मैं ठीक हो रहा हूं। इसके साथ ही संपर्क में आए सभी लोगों और करीबियों से किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी। इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार शाम अचानक उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें…पाकिस्तान ड्रग्स कनेक्शन: NCB ने किया बड़ा खुलासा, सामने आए कई नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App