केंद्रीय मंत्री बोले ना करें सरकार की छवि खराब, अर्थव्यवस्था पकड़ लेती है रफ्तार

सरकार व विशेषज्ञों का कहना है कि अर्थव्यवस्था हर 2 से 3 साल पर मंद होती है। केंद्रीय राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था की मंदी पर जो बयान दिए जा रहे है वो पीएम मोदी व सरकार छवि को धूमिल करने वाली है।

Published by suman Published: November 15, 2019 | 10:07 pm

जयपुर :सरकार व विशेषज्ञों का कहना है कि अर्थव्यवस्था हर 2 से 3 साल पर मंद होती है। केंद्रीय राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था की मंदी पर जो बयान दिए जा रहे है वो पीएम मोदी व सरकार छवि को धूमिल करने वाली है।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं, लोगों की शादियां हो रही हैं, इससे साफ पता चलता है कि देश की इकोनॉमी पावर स्ट्रॉन्ग है। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती  है।राज्यमंत्री अंगड़ी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी है।

यह पढ़ें…भारत को जल्द ये खतरनाक मिसाइल देगा रूस, कांपने लगा पाकिस्तान

इससे पहले केंद्रीय मंत्री  रविशंकर प्रसाद ने भी  बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में मंदी कैसी ? कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां अर्थव्यवस्था में सुस्ती का हवाला देकर केंद्र का विरोध कर रही हैं।  अगामी सत्र के लिए विपक्षी दल मुद्दा ढूंढ रहे है ताकि राजनीति रोटी सेंक सकें।

,