×

बुड्ढे ने 16 साल की लड़की को दुकान में बुलाया, फिर किया ऐसा...

बुजुर्ग ने नाबालिग की चचेरी बहन को यह विडियो भेजते हुए कहा कि मैंने तुम्हारी बहन के साथ दुष्कर्म किया है और यह वीडियो बना लिया है इसलिए तुम भी मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लो,  नहीं तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

SK Gautam
Published on: 27 Aug 2019 9:11 AM GMT
बुड्ढे ने 16 साल की लड़की को दुकान में बुलाया, फिर किया ऐसा...
X

राजस्थान: अपनी उम्र का भी लिहाज नहीं किया एक 62 साल के बुजुर्ग ने और एक 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर बैठा और तो और दुष्कर्म करने के बाद उसने उसका अपने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया । इस वीडियो का सहारा लेकर आरोपी ने कई बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया । बाद में जब उसका मन भर गया तो आरोपी ने पीड़िता की चचेरी बहन को भी यह वीडियो भेज दिया ।

बुजुर्ग ने नाबालिग की चचेरी बहन को यह विडियो भेजा

बताया जा रहा है है कि बुजुर्ग ने नाबालिग की चचेरी बहन को यह विडियो भेजते हुए कहा कि मैंने तुम्हारी बहन के साथ दुष्कर्म किया है और यह वीडियो बना लिया है इसलिए तुम भी मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लो, नहीं तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

ये भी देखें : रेलवे में बदलाव की बयार, जानें मोदी सरकार के १०० दिनों का ये एक्शन प्लान

इस पर नाबालिग की चचेरी बहन ने यह घटना अपने परिजनों को बताई । परिजनों ने तुरंत पुलिस में जाकर आरोपी के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

शर्मनाक कर देने वाली यह घटना भरतपुर की है जहां कक्षा 10 की नाबाल‍िग छात्रा की मां की 6 महीने पहले मौत हो चुकी है। उसके पिता ने आरोपी के पास की दुकान किराये पर ली थी जहां वह चाय की दुकान चलाता था ।

ये भी देखें : पल पल दिल के पास : जब करण को पापा सनी के सामने करना पड़ा ‘KISS’

लड़की को अपनी दुकान के अंदर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया

दुकान पर पीड़ित लड़की अपने पिता को खाना देने के लिए आती थी। कुछ दिन पहले जब वह अपने पिता को खाना देने के लिए दुकान पर पहुंची तो पड़ोसी बुजुर्ग दुकानदार ने नाबालिग लड़की को अपनी दुकान के अंदर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली।

बाद में लड़की को धमकी दी की यदि उसने किसी को कहा तो वह इस अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा जिस पर उसने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। परिजनों द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद पीड़िता को अस्पताल लेकर गई और उसका मेडिकल कराया। आरोपी की तलाश जारी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story