×

भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला, जवानों को बांधकर जमकर पीटा, काट दिए बाल

असम में पुलिस की टीम पर भीड़ ने हमला बोल दिया। यह वारदात असम के नगांव जिले में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना राहा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले छपरमुख के नजदीक मिलनपुर इलाके में घटी है।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Jan 2020 3:57 PM GMT
भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला, जवानों को बांधकर जमकर पीटा, काट दिए बाल
X

नई दिल्ली: असम में पुलिस की टीम पर भीड़ ने हमला बोल दिया। यह वारदात असम के नगांव जिले में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना राहा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले छपरमुख के नजदीक मिलनपुर इलाके में घटी है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने उस समय हमला कर दिया जब वे एक केस की तफ्तीश करने मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस टीम उस इलाके में रहने वाले एक युवक हिरक ज्योति नाथ और उसके परिजनों के खिलाफ लगे केस के खिलाफ पड़ताल करने गए थे। इन लोगों के खिलाफ हिरक की पत्नी को पिछले कई महीनों से शारीरिक रुप से प्रताड़ित करने का केस दर्ज है। बता दें कि हिरक की पत्नी 5 महीने के एक बच्चे की मां भी है। महिला के परिजनों ने पुलिस में हिरक और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

जब छपरमुख पुलिस प्वाइंट के इंचार्ज प्रफुल्ल बोरा के नेतृत्व में तीन सदस्यों वाली पुलिस की एक टीम वहां पहुंची तो उस पर हमला बोल दिया। पुलिस पर हमला करने वाले लोगों में आरोपी हिरक और उसकी मां के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्य भी थे। इसके अलावा पुलिस के साथ मारपीट में उन लोगों का साथ वहां के कुछ स्थानीय लोगों ने भी दिया।

यह भी पढ़ें...पद्म पुरस्कारों का ऐलान, जेटली, सुषमा समेत 7 को पद्मविभूषण, 16 पद्मभूषण, 118 पद्मश्री

भीड़ ने पुलिस अधिकारी को पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई की। इसके साथ ही भीड़ ने पुलिस अधिकारी के बाल भी काट दिए। घटना के तुरंत बाद एक सिपाही ने इस बारे में राहा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज को जानकारी दी। सूचना मिलने के साथ ही एक अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंची और भीड़ के कब्जे से पुलिस अधिकारी को बाहर निकाला जिसके बाद घायल पुलिस अधिकारी को नगांव के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें...अमित शाह का बड़ा हमला, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग है विपक्ष, सिर्फ झूठ बोलती है आप

एक ग्रामीण ने बताया कि आरोपी हिरक ज्योति नाथ और उसके परिजनों ने ही पुलिस टीम पर हमला किया था। उसने कहा कि जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची और उसकी मां और बहन से कुछ सवाले पूछे तो उन्होंने पुलिसवालों पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें...कश्मीर: सेना और आतंकियों में भीषण मुठभेड़, जैश कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर

गांव वाले ने आगे बताया कि इसके बाद आरोपी और कुछ अन्य लोगों ने भी पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस अधिकारी और एक सिपाही भीड़ के हमले में घायल हुए थे। बाद में राहा पुलिस स्टेशन की एक टीम पहुंची और उन्हें भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर बाहर निकाला।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story