×

Mob Lynching in Rajasthan: फिर हुई मॉब लिंचिंग, भरतपुर में भीड़ ने एक चोर को पीट-पीटकर मार डाला

Mob Lynching in Rajasthan: जानकारी के मुताबिक मंगलवार (22 मई) रात में चोर चोरी के लिए आए थे, चोर जिस में घर में चोरी करने की नीयत से दाखिल हुए, उस घर में सभी लोग जाग रहे थे। चोरों ने जब देखा कि घर में सब जाग रहे तो भागने लगे, लेकिन एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 23 May 2023 11:31 AM GMT (Updated on: 23 May 2023 11:50 AM GMT)
Mob Lynching in Rajasthan: फिर हुई मॉब लिंचिंग, भरतपुर में भीड़ ने एक चोर को पीट-पीटकर मार डाला
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Mob Lynching In Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर जिले में ग्रामीणों ने एक चोर को पीट पीटकर मार डाला। जानकारी के मुताबिक मंगलवार (22 मई) रात में चोर चोरी के लिए आए थे, चोर जिस में घर में चोरी करने की नीयत से दाखिल हुए, उस घर में सभी लोग जाग रहे थे। चोरों ने जब देखा कि घर में सब जाग रहे तो भागने लगे, लेकिन एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन चोर भाग निकले

जानकारी के मुताबिक ये घटना भरतपुर के रूदावल थाना क्षेत्र के कंजौली गांव का है। जहां पर मंगलवार देर रात चार चोर चोरी करने की नीयत से आए थे। चारों चोर जैसे ही घर में घुसे तो देखा घर वाले जाग रहे हैं। घर वालों ने शोर मचा दिया। तभी शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। चोरों ने भागते समय ग्रामीणों पर दो फायर भी किए। हालांकि, गनीमत रही कि किसी को भी गोली नहीं लगी। इसी दौरान तीन चोर एक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। लेकिन, एक चोर खेत में छिप गया, जिसकी ग्रामीणों ने पीट पीटकर हत्या कर दी।

चोरों ने गांव के बाहर ही खड़ी कर दी थी बाइक

मृतक के चोर के पास से एक देशी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस और एक सरिया बरामद हुई है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। चारों चोर एक ही बाइक पर गांव में चोरी करने के लिए आए थे। चोरों नें बाइक को गांव से आधा किलोमीटर दूर ही खड़ा कर दिया था। पुलिस का कहना है कि चोर की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story