×

Rajasthan Hit And Run: राजस्थान में मौत कहर, रोड किनारे बैठे लोगों पर अचानक से चढ़ गई थार, रौंद डाला कई सारे लोगों को

Rajasthan Hit And Run: राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में तेज रफ्तार थार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 22 May 2023 7:39 AM GMT (Updated on: 22 May 2023 8:00 AM GMT)
Rajasthan Hit And Run: राजस्थान में मौत कहर, रोड किनारे बैठे लोगों पर अचानक से चढ़ गई थार, रौंद डाला कई सारे लोगों को
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Rajasthan Hit And Run: राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में तेज रफ्तार थार कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोगों घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हाल गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि थार कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगा जा रहा है। साथ ही फरार चालक की भी तलाश की जा रही है। पुलिन ने कहा कि हादसे के वक्त मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

एक ही परिवार के हैं सभी मृतक

चाकसू थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि यह हादसा चाकसू के कोटखावदा में हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हे कोटखावदा सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उन्होने बताया कि सभी मृतक व घायल चाकसू के नजदीक डोईयों के ढाणी के रहने वाले हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। मृतकों की पहचान सुनीता (27), गोलू (15) सीताराम (41) और अनीता के रूप में हुई है।

परिवार के सभी लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करके लौट रहे थे। रामनगर रोड बालाजी मोड़ पर सड़क किनारे बैठकर परिवार के अन्य लोगों का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित थार कार ने सभी को रौंद दिया। कार चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ये दर्दनाक हादसा रविवार को हुआ था।

परिजनों को 5- 5 लाख रूपए की सहायता राशि दी जाएगी

इस दर्दनाक हादसे को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है। गहलोत ने कहा कि मृतकों के परिजनों को 5- 5 लाख रूपए की सहायता राशि दी जाएगी। यह सहायता राशि मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना के तहत दी जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story