×

Rajasthan Jalore Murder: हैवानियत से दहला राजस्थान, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, कुल्हाड़ी से काटा सिर, फेंका 150 फीट दूर

Rajasthan Jalore Murder: राजस्थान के जालौर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले के आहोर पादरली गांव में एक 22 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद मौके पर तनाव बना हुआ है।

Jugul Kishor
Published on: 18 May 2023 9:14 AM GMT (Updated on: 18 May 2023 4:56 PM GMT)
Rajasthan Jalore Murder: हैवानियत से दहला राजस्थान, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, कुल्हाड़ी से काटा सिर, फेंका 150 फीट दूर
X
Rajasthan Jalore Murder ( सोशल मीडिया)

Rajasthan Jalore Murder: राजस्थान के जालौर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले के आहोर पादरली गांव में एक 22 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई। घटना के बाद मौके पर तनाव बना हुआ है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं, जिले में 24 घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक ही गांव के रहने वाले हैं मृतक और आरोपी

जानकारी के मुताबिक ये घटना बुधवार देर शाम साढ़े 6 बजे के आस पास की है। आरोपी ने युवक पर पहले पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे युवक नीचे गिर गया। आरोपी ने युवक का पहले सिर धड़ से अलग कर दिया, इसके बाद सिर को उठाकर 150 फीट दूर ले जाकर फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। मृतक किशोर सिंह पुत्र मोहब्बत सिंह भोमिया राजपूत व आरोपी 50 वर्षीय सांकलाराम पुत्र खीमाराम भील दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

मृतक और आरोपी के घर एक किलोमीटर की दूरी पर ही हैं। जहां पर ये वारदात हुई वहीं पर आरोपी सांकलाराम का घर है। आरोपी सांकलाराम इलेक्ट्रॉनिक रिपेयरिंग का काम करता है और उसकी पत्नी सब्जी बेंचती है। अभी हत्या का कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि दोनों के बीच में कोई पुरानी दुश्मनी भी नहीं चल रही थी। घटना के बाद आरोपी को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी के घर वाले फरार हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक किशोर सिंह शाम को घूमने के लिए बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। आरोपी सांकलाराम भील अपने घर के पास में बने मंदिर के चबूतरे पर बैठा हुआ था। किशोर सिंह को आता देख सांकलाराम ने बाइक ले जाकर किशोर सिंह के पीछे रोक दी, इसके बाद किशोर सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे किशोर सिंह जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपी ने गले पर ताबड़तोड़ वार करते हुए सिर को धड़ से अलग कर दिया। आरोपी ने युवक के सिर के 150 फीटर दूर ले जाकर फेंक दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story