मुस्लिम महिलाओं पर बड़ा फैसला! मोदी सरकार के इस निर्णय पर फिर मचेगा ‘बवाल’

अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार देश की मुस्लिम महिलाओं की बेहतरी के लिए एक और बड़ा फैसला ले सकती है। देश में मुस्लिम महिलाओं को उनके हक दिलाने के लिए नरेन्द्र मोदी द्वारा अब बुर्के के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जा सकता है।

नई दिल्ली: 2014 के बाद जबसे केंद्र में बीजेपी की सरकार आई तब से एक के बाद एक बड़े फैसले ले रही है। मोदी सरकार ने अपनी दूसरी पारी में तो कई ऐसे बड़े फैसले लिए जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला। चाहे वह आर्टिकल 370 हो या फिर तीन तलाक या नागरिकता संशोधन कानून इन सभी फैसलों का असर आम आदमियों तक देखने को मिला, नतीजन कहीं विरोध हुआ तो कहीं समर्थन। तो 2020 में भी मोदी सरकार मुस्लिम महिलाओं को लेकर एक और बड़ा फैसला ले सकती है। तो आइए हम आपको उसके बारे में बताते हैं..

बता दें कि जहां तीन तला​क कानून लागू होने के बाद से मुस्लिम महिलाएं मोदी सरकार के समर्थन में हैं। वहीं अब केंद्र सरकार मुस्लिम महिलाओं के हित में एक और फैसला लेने का विचार कर रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह कौन सा फैसला है तो आइए आपको बताते हैं…

ये भी पढ़ें—गजब! इस वाइन को रख सकते हैं 80 साल, इसे खरीदने के लिए बेचना होगा घरबार

अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार देश की मुस्लिम महिलाओं की बेहतरी के लिए एक और बड़ा फैसला ले सकती है। देश में मुस्लिम महिलाओं को उनके हक दिलाने के लिए नरेन्द्र मोदी द्वारा अब बुर्के के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जा सकता है।

इस नेता ने दिया बड़ा बयान

इस संबंध में कर्नाटक की उडुपी चिकमगलूर से भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब मुस्लिम महिलाओं को बुर्के से आजादी दिलवाने का वक्त आ गया है। भाजपा सांसद के इस बयान से ऐसा लगता है कि अब मोदी सरकार बुर्के को लेकर जल्द ही बड़ा कदम उठा सकती है।

जानें क्या है तीन तलाक बिल में, शौहर को सजा होने पर महिला के लिए क्या?

इसलिए लगता है कि ये फैसला लिया जा स​कता है

वैसे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दमदार फैसलों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने साल 2014 में जब इस देश की बागडोर संभाली, तब से अब तक कई धमाकेदार फैसले लिए हैं। इनमें अनुच्छेद 370 हो या नोटबंदी, नागरिकता संशोधन कानून इस सभी फैसलों को साहसिक करार दिया गया। इस साल भी एक ऐसा धमाकेदार फैसले ले सकते हैं, जिनसे देश में हड़कंप मच सकता है।

ये भी पढ़ें—दिल्ली चुनाव: अमित शाह की पदयात्रा आज, सीएम केजरीवाल को देंगे चुनौती

ऐसे में मोदी सरकार के इन फैसलों से एकबार फिर देश में हंगामा देखने को मिल सकता है। वहीं राजनीतिक दलों को भी इन फैसलों में नाराजगी देखने को मिल सकती है।