RSS की कार से दुर्घटना! मासूम बच्चे की हुई दर्दनाक मौत

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की एक कार ने बुधवार दोपहर को एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में घटना का शिकार हुआ बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके साथ बाइक पर एक छह साल के बच्चे की मौत भी हो गई।

RSS की कार से दुर्घटना! मासूम बच्चे की हुई दर्दनाक मौत

RSS की कार से दुर्घटना! मासूम बच्चे की हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की एक कार ने बुधवार दोपहर को एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में घटना का शिकार हुआ बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके साथ बाइक पर एक छह साल के बच्चे की मौत भी हो गई। ये घटना अलवर जिले के मुंडावर में हुई है।

यह भी देखें… नशे में गंदा काम! एक्ट्रेस का ये शर्मनाक किस्सा, सुन कर कांप जाएगी रूह

आरएसएस के काफिले की कार

इस हादसे में आरएसएस के काफिले की कार से बाइक सवार चेतराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है। और उसके छोटे से पोते की मौत भी हो गई।  बता दें बाइक सवाल चेतराम मुंडावर के श्योपुर गांव का सरपंच है। स्थानीय लोग चेतराम को लेकर अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे। जहां से उन्हें जयपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, टक्कर मारने वाली कार को बहरोड़ में रोक लिया गया है।

घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि जिस कार ने बाइक को टक्कर मारी वो राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में चल रही थी। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। घटना सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे।

संघ प्रमुख मोहन भागवत का जन्मदिन

इस जानकारी के मुताबिक, संघ प्रमुख मोहन भागवत का बुधवार को जन्मदिन है। इसी उपलक्ष्य में वह अलवर के तिजारा में 123 साल के संत कमलनाथ महाराज से आर्शीवाद लेने गए थे। दोपहर एक बजे वह बहरोड़ लौट रहे थे।

और इसी दौरान उनके काफिले में चल रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी। सबइंस्पेक्टर रामस्वरूप का कहना है कि जिस कार से दुर्घटना हुई। वह भागवत के कार काफिले में शामिल थी या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं। इसकी जांच की जा रही है।

यह भी देखें… चीन सीमा पर सेना-वायुसेना का सबसे बड़ा युद्धाभ्यास, पहली बार होगा ऐसा

मंडावर थाने के उप-निरीक्षक रामस्वरूप बैरवा ने कहा, “काफिले की एक कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे एक लड़के की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया।”

उन्होंने कहा कि घटना के बाद भागवत का काफिला बहरोड़ की ओर चला गया।

पुलिस ने बताया कि जब यह घटना हुई भागवत तिजारा क्षेत्र में एक कार्यक्रम से लौट रहे थे और उनके काफिले में आठ से 10 कारें थीं।