×

नए नवेले मंत्री को गृह मंत्री अमित शाह ने लगाई फटकार, जानें क्या है मामला

मोदी सरकार का नया कार्यकाल शुरू हो गया है। मंत्रियों ने अपने-अपने मंत्रालयों का चार्ज संभालना शुरू कर दिया है। गृह राज्य मंत्री बने जी. किशन रेड्डी ने भी शनिवार को अपना कार्यभार संभाला।

Dharmendra kumar
Published on: 1 Jun 2019 11:24 AM GMT
नए नवेले मंत्री को गृह मंत्री अमित शाह ने लगाई फटकार, जानें क्या है मामला
X

नई दिल्ली: मोदी सरकार का नया कार्यकाल शुरू हो गया है। मंत्रियों ने अपने-अपने मंत्रालयों का चार्ज संभालना शुरू कर दिया है। गृह राज्य मंत्री बने जी. किशन रेड्डी ने भी शनिवार को अपना कार्यभार संभाला। इसके बाद भारत माता की जय के नारे के साथ शपथ लेने वाले जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद को लेकर बयान दिया जिसके बाद विवाद हो गया। उन्होंने कहा कि हैदराबाद आतंकवादियों के लिए सेफ जोन है।

एक समाचार पत्र से बात करते हुए सिकंदराबाद के सांसद रेड्डी ने शुक्रवार को कहा था, 'देश में जहां भी में आतंकवादी घटना घटती है, उसकी जड़ें हैदराबाद में होती हैं।' उन्होंने हैदराबाद को टेरर सेफ जोन भी कहा।

यह भी पढ़ें...आलमबाग के तालकटोरा इलाके में निरीक्षण करने पहुँचे मंत्री सुरेश खन्ना और मेयर संयुक्ता भाटिया

इस बीच खबर है कि गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी के इस बयान के बाद उनके वरिष्ठ और गृहमंत्री मंत्री अमित शाह ने उन्हें फटकार लगाई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह ने रेड्डी को ऐसे बयानों से बचने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने मोदी सरकार पर बोला हमला, विपक्ष के नेता पद को लेकर दिया ये बयान

रेड्डी के इस बयान की हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी आलोचना की है। ओवैसी ने कहा, 'उन्होंने कार्यभार संभालने से पहले अपमानजनक तरीके से बात की है। इस तरह की गैरजिम्मेदाराना तरीके से बात करना एक मंत्री को शोभा नहीं देता। लेकिन हम उनसे इस तरह की बात करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि वे (भाजपा) जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, वे आतंकवादी समझते हैं।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story