×

मां-बेटी मांगे लिफ्ट तो हो जाएं सावधान और तुरंत निकल लें, नहीं तो होगा ऐसा

पंजाब से एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है। ये मामला पंजाब के पटियाला से हनीट्रैप का ब्लैकमेलिंग रैकेट सामने आया है। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि मां-बेटी की जोड़ी मिलकर रोड के किनारे खड़े होकर वाहन चालकों से लिफ्ट लेती थी।

Vidushi Mishra
Published on: 10 July 2023 6:09 AM GMT
मां-बेटी मांगे लिफ्ट तो हो जाएं सावधान और तुरंत निकल लें, नहीं तो होगा ऐसा
X
honeytrap

नई दिल्ली : पंजाब से एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है। ये मामला पंजाब के पटियाला से हनीट्रैप का ब्लैकमेलिंग रैकेट सामने आया है। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि मां-बेटी की जोड़ी मिलकर रोड के किनारे खड़े होकर वाहन चालकों से लिफ्ट लेती थी। लिफ्ट लेने के बाद वाहन चालकों का शुक्रिया अदा करने के लिए मां-बेटी उन्हें अपने घर ले जाती थी। और फिर इसके बाद से ही शुरू होता था हनीट्रैप का गंदा खेल।

यह भी देखें... आखिर कौन हैं संत रामपाल? ट्विटर टॉप पर कर रहे ट्रेंड, लोग दे रहे भद्दी गालियां

हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला बेटी

हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला बेटी व उसकी पड़ोस की लड़की अजनबी लोगों को पहले अपनी बातों में फंसाती थी, फिर उनसे शारिरिक संबंध बनाती थी। इस मामले में पुलिस ने महिला-बेटी समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है और अभी इनमें से एक महिला फरार है।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि 30 सितंबर की रात को पीड़ित युवक बलदेव सिंह इसी इलाके से गुजर रहा था। उससे भी महिला ने लिफ्ट मांगी। इसके बाद घर पहुंचने पर चाय पीने की बात कह कर घर में ले गई।

पीड़ित युवक बलदेव सिंह भी थका होने के कारण रुक गया। महिला ने अपनी बेटी से बलदेव की जान-पहचान करवाई थी। फिर कुछ दिन बाद बलदेव को उन्होंने बहला-फुसला कर दोबारा घर बुलाया।

यह भी देखें... ये टैंक किलर: इससे सदमें में है पाकिस्तान, धड़ा-धड़ मरेंगे आतंकवादी

शारीरिक संबंध

दोबारा घर बुलाने पर यहां महिला की बेटी ने उससे शारीरिक संबंध बनाए। जिसका महिला ने वीडियो बना लिया। फिर बलदेव का मोबाइल, आधार कार्ड व 1000 रुपये छीन लिए और फिर 50,000 रुपये की मांग करने लगे। इसके बाद महिला-बेटी ने पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकियां देना शुरू कर दिया।

स्थानीय थाना पातड़ां के इंचार्ज रणबीर सिंह ने आगे बताया कि बलदेव सिंह ने बदनामी के डर से 25 हजार रुपये में सौदा तय कर लिया। पीड़ित बलदेव ने उन्हें पैसे दिए, लेकिन इसके बावजूद महिला और उसकी बेटी ने सामान नहीं लौटाया।

इसके बाद घर पहुंचकर पीड़ित बलदेव ने अपने जीजा को सारी बात बताई और फिर स्थानीय थाना पातड़ां पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित बलदेव को 10,000 रुपये लेकर महिला के घर भेजा और इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यह भी देखें... बम्पर ऑफर: Hyundai इन गाड़ियों पर दे रहा 2 लाख तक की बम्पर छूट

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story