×

राहुल के जन्म पर बवाल! भाजपा सांसद ने उठाये ये गंभीर सवाल

पुलवामा हमले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान के बाद भाजपा सांसद ने उन पर तंज कसा है। मंदसौर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने..

Deepak Raj
Published on: 15 Feb 2020 12:25 PM GMT
राहुल के जन्म पर बवाल! भाजपा सांसद ने उठाये ये गंभीर सवाल
X

नई दिल्ली। पुलवामा हमले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान के बाद भाजपा सांसद ने उन पर तंज कसा है। मंदसौर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने राहुल गांधी के जन्म को लेकर टिप्पणी की है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के दिग्गज नेता को देना होगा एक करोड़, योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई

पुलवामा का जिक्र करते हुए सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा, 'हमें शर्म आती है कि हम राहुल गांधी को अपनों में से एक समझें। जब देश श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा था तब राहुल ने बेशर्मी वाला सवाल किया। वो पूछते हैं कि फायदा किसको हुआ?' ये कहते हुए गुप्ता ने राहुल गांधी के जन्म को देश लिए चूक बताया।

राहुल के जन्म को लेकर दिया बेतुका बयान

गुप्ता ने कहा, 'कांग्रेस ने तो अपना कर्तव्य निभाने के लिए राहुल को दूर कर दिया है और राहुल जो बोलते हैं, उससे कांग्रेस में कौन-कौन सहमत है यह भी विचार करने योग्य बात है?'

ये भी पढ़ें- पैन कार्ड रद्द करोड़ों के! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, जल्द निपटा ले ये काम

सांसद गुप्ता ने एनआरसी पर कहा, 'एनआरसी का कोई विरोध नहीं है यह सब प्रायोजित है। देश के करोड़ों भाई आपस में मिलकर रहना चाहते हैं, लेकिन यह कोई सराय नहीं है। भारत में 28 देशों के लोग रहते हैं।

मंदसौर के सांसद संघ के कट्टर कार्यकर्ता हैं

लगभग 3 लाख अनुमति प्राप्त लोग रहते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि अन्य देश के लोग उलटकर भारत के लोगों को परेशान करने आ जाएं।' मंदसौर भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता संघ के कट्टर कार्यकर्ता हैं।

भाजपा सांसद गुप्ता का भी बयान आया है

राहुल गांधी ने पुलवामा हमले की बरसी पर सवाल पूछा कि इससे किसको फायदा पहुंचा? उनके इस सवाल के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन पर जमकर हमला बोला है। इसी कड़ी में भाजपा सांसद गुप्ता का भी बयान आया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story