×

अस्पताल में शराब पार्टीः जाम से जाम टकराते वीडियो वायरल, अधिकारी पर गिरी गाज

अधीक्षक ने सुरेश परिहार पर हुए कार्रवाई करने के बाद जानकारी दी है, “वीडियो सामने आने के बाद एमआरएस प्रभारी नर्सिंगकर्मी सुरेश कुमार को स्टोर से हटा दिया गया है।"

Chitra Singh
Published on: 10 Feb 2021 5:38 AM GMT
अस्पताल में शराब पार्टीः जाम से जाम टकराते वीडियो वायरल, अधिकारी पर गिरी गाज
X
अस्पताल में शराब पार्टीः जाम से जाम टकराते वीडियो वायरल, अधिकारी पर गिरी गाज

जोधपुर: सोशल मीडिया पर जोधपुर के सबसे बड़ा अस्पताल मथुरादास माथुर (MDM) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के मुताबिक, अस्पताल के MRS प्रभारी अपनी ड्यूटी के समय शराब पीते नजर आ रहे है। बता दें कि ये सारा कारनामा प्रशासनिक भवन में हुआ है।

अस्पताल के अधीक्षक ने की कार्रवाई

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि अस्पताल प्रशासन ने कर दी है। वहीं मामला सामने आने के बाद अस्पताल अधीक्षक डॉ. एमके अश्विनी ने MRS प्रभारी सुरेश परिहार पर तत्काल कार्रवाई की है। अधीक्षक ने सुरेश परिहार पर हुए कार्रवाई करने के बाद जानकारी दी है, “वीडियो सामने आने के बाद एमआरएस प्रभारी नर्सिंगकर्मी सुरेश कुमार को स्टोर से हटा दिया गया है। इसके साथ ही एक कमेटी बनाकर मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गये हैं।”

यह भी पढ़ें... तूफान आएगा अब! मौसम होगा बेकाबू, बारिश-बर्फबारी की संभावना, हो जाएं अलर्ट

सुरेश के अलावा महिलाएं भी है तैनात

जानकारी के अनुसार, मथुरादास माथुर (MDM) अस्पताल के प्रशासनिक भवन में सुरेश कुमार के अलावा 4 महिलाए भी कार्यरत है, जिसमें से 3 महिलाएं नर्सिंगकर्मी और एक महिला एलडीसी के पद पर कार्यरत है। शर्मिंदगी की बात तो यह है कि प्रशासनिक भवन में महिलाओं की तैनाती के बावजूद सुरेश कुमार ऑन ड्यूटी कार्यालय में शराब पी रहा था।

MDM

यह भी पढ़ें... 26 जनवरी लाल किला हिंसा मामले में एक और गिरफ्तारी, आरोपी इकबाल सिंह को स्पेशल सेल ने पकड़ा

घूस मांगते हुए पकड़ा गया था सुरेश

बताते चलें कि सुरेश कुमार का कोई पहला कारनामा नहीं है। सुरेश इससे पहले भी अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में छाया हुआ था। बता दें कि रिकॉर्ड रूम में कार्यरत रहते हुए सुरेश ने एक मरीज से डेथ सर्टिफिकेट को लेकर घूस मांगते हुए पकड़ा गया था। उस मामले की जांच आज तक चल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story