×

एंटीलिया केसः NIA को मिली एक और कार, PPE किट वाले शख्स का हुआ खुलासा

एंटीलिया के पास विस्फोटक स्कॉर्पियो कार मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मंगलवार रात एनआईए की टीम को एक ब्लैक मर्सिडीज कार मिली जिसमें स्कॉर्पियो कार की असली नंबर प्लेट मिली।

Monika
Published on: 17 March 2021 3:27 AM GMT
एंटीलिया केसः NIA को मिली एक और कार, PPE किट वाले शख्स का हुआ खुलासा
X
NIA को मिली एक मर्सिडीज, PPE किट वाले शख्स का हुआ खुलासा

मुंबई: एंटीलिया के पास विस्फोटक स्कॉर्पियो कार मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मंगलवार रात एनआईए की टीम को एक ब्लैक मर्सिडीज कार मिली जिसमें स्कॉर्पियो कार की असली नंबर प्लेट मिली। इस ब्लैक मर्सिडीज कार से कई और नंबर प्लेट मिले। वो काली कार मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस के पास एक पार्किंग में खाड़ी थी। जिसे कब्ज़े में ले लिया है।

सबूत तलाशने में जुटी एनआईए टीम

मामले की जांच में जुटी एनआईए टीम सबूत तलाशने में लगी हुई है। इसी बीच उन्हें काली कार मिली। इसे सबूत के तौर पर देखा जा रहा है। काली मर्सिडीज कार की तलाशी में ही स्कॉर्पियो की मूल नंबर प्लेट भी एनआईए के हाथ लग गई है। इसके अलावा भी उस मर्सिडीज कार से कई नंबर प्लेट बरामद हुई हैं। जिसके साथ 5 लाख 75000 रुपये और पेट्रोल और डीजल भी बरामद किया गया है।

मालिक ने कुछ दिन पहले बेचा था कार

खबरों की माने तो कार में एक जगह सचिन वाज़े ढीले कुर्ते में दिखे , जो पीपीई किट की तरह दिखता है। जो कार में ईंधन के चलते वह कुर्ता जल गया था। जानकारी के मुताबिक एपीआई सचिन वाज़े वो कार चलाता था। जिसका नंबर प्लेट एमएच 9095 है।

इस काली मर्सिडीज कार का मालिक धुले शहर में रहता है। कुछ दिन पहले ही उसने इस कार को बेचा था। जिसको लेकर कार के पहले मालिक आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये इसका खुलासा करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :मार्च से लॉकडाउन फिर! एक साल पहले जैसे बने हालात, पीएम कर सकते है बड़ा एलान

इस कार से बरामद ये चीजें

मुंबई में एनआईए ब्रांच के प्रमुख आईजी अनिल शुक्ला ने बताया कि एक मर्सिडीज एनआईए ने बरामद की है। अभी तक ये मालूम नहीं है कि कौन इसका मालिक था, तो इस कार का इस्तेमाल सचिन वाज़े ने किया था। उन्होंने बताया कि इस कार से 5 लाख से ज्यादा की नकदी, कपड़े और पैसे की गिनती करने वाली मशीन भी बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें : मोदी का एलान: आज मुख्यमंत्रियों संग अहम बैठक, कोरोना पर आ सकता है बड़ा फैसला

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story