×

दोस्त के टुकड़े-टुकड़े: पत्नी पर किया कमेंट तो बौखलाया पति, फिर कर दिया ऐसा

एक बैंक कर्मचारी जब अपनी महिला दोस्त के घर पहुंचा तो उसने दोस्त के पति के सामने ही अपने शादी के पहले के दिनों की दोस्ती पर कमेंट कर दिया, जिससे गुस्से में आकर पति ने उसकी हत्या कर दी।

Shreya
Published on: 18 Dec 2020 12:45 PM GMT
दोस्त के टुकड़े-टुकड़े: पत्नी पर किया कमेंट तो बौखलाया पति, फिर कर दिया ऐसा
X
दोस्त के टुकड़े-टुकड़े: पत्नी पर किया कमेंट तो बौखलाया पति, फिर कर दिया ऐसा

नई दिल्ली: महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक बैंक कर्मचारी की उसकी महिला दोस्त के पति ने गुस्से में आकर हत्या कर दी। पति ने बैंक कर्मचारी की बॉडी को 12 टुकड़ों में काट दिया और फिर शव को सूटकेस में भरकर नाले में फेंक दिया। बताया जा है कि मृतक में अपनी महिला दोस्त के पति के सामने ही उसके करैक्टर को लेकर कुछ कमेंट कर दिया था, जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने उसकी हत्या कर दी।

परिजनों ने दर्ज कराई थी लापता होने की एफआईआर

इस मामले में मृतक के परिवार ने 14 दिसंबर को कर्मचारी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वरली पुलिस स्‍टेशन के सूत्रों ने बताया कि बैंक कर्मचारी सुशील कुमार सारणिक के गायब होने को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वह 12 दिसंबर से लापता था और 14 दिसंबर को उसकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, सुशील कुमार ग्रांट रोड में एक लीडिंग बैंक की ब्रांच में काम करता था।

यह भी पढ़ें: पशु बाड़े में लगी भीषण आग, 13 भैंसें जलकर मरी, 45 बुरी तरह जख्मी

murder (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मां ने पुलिस को बताई ये बात

उसकी मां ने पुलिस को बताया था कि उसका बेटा 12 दिसंबर को एक दोस्त के घर गया था और कहा था कि 13 दिसंबर को वापस आ जाऊंगा, लेकिन वो वापस नहीं लौटा। जब वो 14 दिसंबर को भी घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके दोस्तों से पूछा, फिर जाकर 14 दिसंबर को वरली पुलिस स्‍टेशन में लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने पता लगाया कि सुशील की हत्या हो गई है।

यह भी पढ़ें: भारत की विशालता का प्रतिबिंब होगा नया संसद भवन, बढ़ेगी सांसदों की संख्या

नरेल पुलिस ने लगाया पता

दरअसल, गुरुवार को पुलिस को एक फोन आया कि सुशील की हत्या कर दी गई है और उसका शव दो सूटकेस में मिला है। नेरल पुलिस को यह सूटकेस रेलवे स्टेशन के पास नाले में तैरते हुए मिले थे। जब पुलिस ने सूटकेस खोला तो उसमें सुशील की बॉडी मिली। पुलिस ने सूटकेस पर लगी पर्ची के आधार पर मालिक के बारे में पता लगाया। फिर जब पुलिस ने चार्ल्‍स नाडर और उसकी पत्‍नी सलोमी से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस को सारा सच बता दिया।

यह भी पढ़ें: आक्रामक दिखे मोदी, किसान आंदोलन पर खोला विपक्ष का कच्चा-चिठ्ठा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story