Mumbai Building Collapse: मुंबई के विले पार्ले में बिल्डिंग गिरने से 2 लोगों की मौत, कई घायल

Mumbai Building Collapse: काफी पुरानी और जर्जर थी बिल्डिंग, पुलिस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और रायत कार्य में जुटी है।

Ashish Pandey
Published on: 25 Jun 2023 12:28 PM GMT (Updated on: 25 Jun 2023 3:16 PM GMT)
Mumbai Building Collapse: मुंबई के विले पार्ले में बिल्डिंग गिरने से 2 लोगों की मौत, कई घायल
X
Mumbai Building Collapse (Image: Social Media)

Mumbai Building Collapse: मुंबई में रविवार को एक बढ़ा हादसा हो गया। मुंबई के विले पार्ले में एक बिल्डिंग गिर गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और वहीं कई लोग घायल हो गए। इस घटना से आस-पास में अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य में जुट गई।

जानकारी के अनुसार मुंबई के विले पार्ले में एक बिल्डिंग अचानक गिर गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल होने की खबर है। इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। अभी बिल्डिंग के गिरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन वहीं माना जा रहा है कि यह बिल्डिंग काफी जर्जर थी और बारिश के कारण यह गिर गई। वहीं बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य में जुटी है वहीं नगर निगम को भी इसकी सूचना दे दी गई तो नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और मलबा को हटाने का काम शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह बिल्डिंग काफी पुरानी और जर्जर थी, बारिश के कारण यह गिर गई जिससे यह हादसा हो गया।

राहत और बचाव कार्य जारी

राहत और बचाव कार्य में जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि बिल्डिंग का मलबा हटाया जा रहा है। मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है, उन्हें सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हम लोगों की कोशिश है कि जल्द से जल्द मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला जाए। वहीं इस हादसे को लेकर जहां आसपास के लोग दहशत में हैं तो वहीं लोगों इसको लेकर चर्चा भी कर रहे हैं कि जब बिल्डिंग पुरानी और जर्जर थी तो उसकी मरम्मत क्यों नहीं कराई गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story