×

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, तत्काल तैनात हुए कमांडो

एसयूवी कार गुरुवार को मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के घर एंटीलिया के पास पाई गई है। संदिग्ध कार देखने सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी की जांच शुरू कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Feb 2021 3:11 PM GMT
मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, तत्काल तैनात हुए कमांडो
X
25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार मिली थीं। जिसके अंदर तलाशी के दौरान 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गई थीं।

मुंबई: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर से संदिग्ध कार बरामद हुई है। इस कार में 20 जिलेटिन की छड़ें रखी गई थीं। मौके पर मुंबई पुलिस की टीम पहुंच गई है। मंकेश अंबानी के घर के पास से संदिग्ध कार मिलने का बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

यह एसयूवी कार गुरुवार को मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के घर एंटीलिया के पास पाई गई है। संदिग्ध कार देखने सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी की जांच शुरू कर दी।

घर के बाहर कमांडो तैनात

मुंबई पुलिस के अलावा एटीएस की टीम भी अंबानी के घर के बाहर पहुंची और जांच कर रही है। इसके साथ ही बम निरोधक दस्ते भी पहुंच चुके हैं। मुकेश अंबानी के घर के बाहर कमांडो को तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...तो बंद होगा Whatsapp! भारत सरकार ने जारी की गाइडलाइन, क्या बैन होंगे ये ऐप्स

मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते ने कार की जांच शुरू कर दी है। महाराष्ट्र पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते के अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। गाड़ी के बारे में जांच की जा रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...बरामद 40 करोड़ की ड्रग्स: तस्करों में मची खलबली, NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

जल्द सामने आएगा सच: गृह मंत्री

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर से कुछ दूरी पर स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की गई है। उसमें जिलेटिन की छड़ी मिलीहै। इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। जो भी असलियत है, जल्द से जल्द सामने आएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story