×

Mumbai Murder: इश्क का खौफनाक अंजाम! पहले प्यार फिर तकरार, लिव-इन पार्टनर ने किए टुकड़े, कुकर में… कुत्ते को खिलाया

Mumbai Murder: मुंबई में मोहब्बत का अंजाम लाशों के टुकड़े। एक 56 वर्षीय युवक ने 32 वर्षीय महिला को कटर से काटकर उसके टुकड़े कुत्ते को खिला दिया।

Snigdha Singh
Published on: 8 Jun 2023 6:45 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2023 1:18 PM GMT)
Mumbai Murder: इश्क का खौफनाक अंजाम! पहले प्यार फिर तकरार, लिव-इन पार्टनर ने किए टुकड़े, कुकर में… कुत्ते को खिलाया
X
Image: Social Media

Mumbai Murder: मुंबई में एक 56 साल के युवक ने बेहद खौफनाक घटना को अंजाम दिया। दरअसल, मीरा रोड इलाके में रहने वाला आरोपी मनोज साहनी ने एक 32 साल की लिव-इन पार्टनर सरस्वती वैद्य का खून कर दिया। खून करने के बाद जो किया वह आपकी रूह कंपा देगा। एक झगड़े के बाद आरोपी मनोज ने पहले महिला सरस्वती वैद्य को कटर से काट डाला। इसके बाद टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाल कर कुत्तों को खिलाता था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार मीरा रोड के आकाशगंगा बिल्डिंग में 7वें फ्लोर पर किराए के फ्लैट पर 56 वर्षीय आरोपी मनोज साहनी महिला 32 वर्षीय सरस्वती वैद्या के साथ पिछले कई सालों से रह रहा था। दोनों के बीच अक्सर कहा सुनी होती रहती थी। बीते दिनों झगड़ा बढ गया तो आरोपी ने महिला को कटर से काट डाला। पुलिस का कहना है कि लाश बदबू कर रही थी। लाश के कुछ टुकड़े गायब है। हत्या 4-5 दिन पहले हुई थी। जानकारी है कि हत्यारा टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाल कर कुत्तों को खिला देता था।

क्या बोली पुलिस

मुंबई DCP जंयत बजबाले का कहना है कि जब पुलिस टीम मौके पर पहुंचे तो फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिसे देखकर हमने अनुमान लगाया है कि मर्डर तीन-चार दिन पहले किया गया था। अभी तक हत्या की तारीख पता नहीं चली है। शुरुआती जांच में बस ये पता चला है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया है।

लिव-इन रिलेशन की बढ़ रही घटनाएं

राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा कि इन दिनों में लिव-इन पार्टनर के ख़िलाफ इस तरह के अपराध बढ़े हैं। हमने इस पर खुद संज्ञान लिया है और मामले की जाँच के लिए राज्य के डीजीपी को पत्र लिखा। एक-दूसरे की घटनाओं को देखकर इस तरह के अपराध बढ़ रहे हैं। इन अपराधों को देखने के बाद समाज में लोगों को अब जागरूक होने की आवश्यकता है।

निक्की साहिल - आफताब श्रद्धा, अभी और कितनी?

दिल्ली के निक्की-साहिल और आफताब-श्रद्धा कई ऐसे मामले हैं जो लिव-इन रिलेशन की सच्चाइयों का आइना दिखाते हैं। पिछले साल दिल्ली में आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर बेरहम तरीके से मौत के घाट उतार दिया था। इसी तरह दिल्ली में ही 23 साल की निक्की यादव की हत्या की गई थी। निक्की का शव वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को उसके प्रेमी साहिल गहलोत के परिवार के एक रेस्तरां में फ्रिज के अंदर मिला था। निक्की और साहिल पिछले लंबे समय से लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे।

बैंगलुरू में साफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

वहीं, बैंगलुरू में एक युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्पित के साथ लिव-इन में रहती थी। दोनों के बीच झगड़े के बाद युवती ने फांसी लगा ली। लेकिन परिजनों का आरोप है कि उसके लिव-इन पार्टनर हत्या करके उसके दुपट्टे से ही उसे टांग दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही शुरू किया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story