×

14 साल पहले खोया पर्स मिला अब, शख्स ने खोलकर देखा तो रह गया दंग

मुंबई में एक शख्स का पर्स 14 साल पहले खोया था जो अब जाकर मिला है और दिलचस्प बात ये है कि उसमें जितने भी रुपये रखे हुए थे, उतने ही रुपये शख्स को पर्स में वापस मिल गए हैं।

Shreya
Published on: 10 Aug 2020 1:38 PM GMT
14 साल पहले खोया पर्स मिला अब, शख्स ने खोलकर देखा तो रह गया दंग
X
Person found his lost purse

मुंबई: मुंबई में एक शख्स को उसके एक खोया हुआ पर्स वापस मिल गया। उसका पर्स 14 साल पहले खोया था जो अब जाकर मिला है और दिलचस्प बात ये है कि उसमें जितने भी रुपये रखे हुए थे, उतने ही रुपये शख्स को पर्स में वापस मिल गए हैं। लेकिन वो नोट पुराने हैं। जानकारी के मुताबिक, ये पर्स लोकल ट्रेन में सफर के दौरान खोया था। तब उस पर्स में 900 रुपये थे, जो कि वापस मिल गए हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ा आतंकी हमला: अब ये कर रहा पाकिस्तान, यहां दे रहा आतंकियों को ट्रेनिंग

लोकल ट्रेन में खोया था पर्स

साल 2006 की बात है जब एक शख्स मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रहा था तभी उसका पर्स खो गया। तब पर्स में 900 रुपये थे। शख्स का नाम हेमंत पेडलकर है। अप्रैल में जब जीआरपी ने हेमंत को फोन कर इस बारे में सूचना दी तो वे हैरान रह गए। लेकिन लॉकडाउन के चलते वो इसे वापस लेने नहीं जा सके। प्रतिबंध हटने के बाद हेमंत जीआरपी ऑफिस पहुंचे और अपना पर्स लिया।

यह भी पढ़ें: इस बार कंस नहीं कोरोना से है लड़ाई, बाजार में आए मास्क और पीपीई किट पहने कान्हा

पर्स में था 500 का पुराना नोट

हेमंत पेडलकर ने बताया कि मेरे पर्स में 900 रुपये थे, जिसमें एक पांच सौ का नोट भी था। जो साल 2016 में बंद कर दिया गया है। पुलिस ने हेमंत को तीन सौ रुपये लौटा दिए और पेपर वर्क के लिए पुलिस ने सौ रुपये काट लिए। हेमंत ने बताया कि पुलिस उसको 500 रुपये बदलकर देगी। वहीं इस मामले में जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि हेमंत का पर्स चुराने वालों को कुछ समय पहले ही पकड़ा गया था। हमें आरोपी से हेमंत का पर्स मिला, जिसमें 900 रुपये थे।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी बड़ा हादसा: जल उठी इमारत, राजधानी में मच गयी चीख-पुकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story