×

एक और आत्महत्या: फेमस आर्टिस्ट की मौत, बाथटब में मिला शव

मुंबई के माटुंगा इलाके में रह रहे 41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का शव बाथटब में मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

Shivani
Published on: 20 Aug 2020 5:37 AM GMT
एक और आत्महत्या: फेमस आर्टिस्ट की मौत, बाथटब में मिला शव
X

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, टीवी एक्टर और कई प्रसिद्द लोगों की इन दिनों आत्महत्या करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक नाम और शामिल हो गया है। प्रसिद्द आर्टिस्ट और फोटग्राफर राम इंद्रनील कामत का निधन हो गया। कामत का शव मुंबई के माटुंगा स्थित उनके घर पर बाथटब में मिला। पुलिस ने आत्महत्या की संभावना जताई है। फ़िलहाल शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और जांच शुरू की गयी है।

आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का निधन

मुंबई के माटुंगा इलाके में रह रहे 41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का शव बाथटब में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है।

राम इंद्रनील कामत का सुसाइड नोट

बताया जा रहा है कि कामत पिछले काफी समय से तनाव में थे और लॉकडाउन के बाद से उनकी हालत और भी खराब होने लगी थी। सुसाइड नोट में भी उन्होंने किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। हालाँकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और कामत के परिवार वालों व् करीबियों के बयान दर्ज कराये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, 100 रुपए होने में सिर्फ इतना बाकी, चेक करें रेट

पिछले काफी समय से तनाव में थे कामत

बता दें कि राम एक प्रोफेशनल आर्टिस्ट होने के साथ-साथ फोटोग्राफर भी थे। उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बेहद फेमस थीं। कामत अपनी माँ के साथ रहते थे। उनके निधन की जानकारी परिजनों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

ये भी पढ़ेंः बस हाईजैक: अपराधियों का एनकाउंटर, ताबड़तोड़ चली यूपी में गोलियां

कई सेलेब्रिटीज कर चुके आत्महत्या

गौरतलब है कि पिछले दिनों टीवी एक्टर समीर शर्मा ने भी मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। समीर शर्मा 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। वहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story