×

IAS अफसरों में हाहाकार: हर तरफ तबाही की लहर, अब इन पर पर संक्रमण का साया

कोरोना से आफत अब आईएएस(IAS) अकादमी पर आई है। जीं हां मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक एकेडमी में कोरोना से संक्रमित अधिकारियों की संख्या अब बढ़कर 57 हो गई है।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 5:26 AM GMT
IAS अफसरों में हाहाकार: हर तरफ तबाही की लहर, अब इन पर पर संक्रमण का साया
X
यूपी के महानिदेशक स्वास्थ्य डॉ डीएस नेगी ने कहा कि आज की तारीख में हम रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा जांचें कर रहे हैं और हमारी जांच अब तक दो करोड़ से ऊपर पहुंच गई है।

मसूरी। पूरे देश पर कोरोना फिर से तबाही का कहर बनकर टूट रहा है। ऐसे में कोरोना से आफत अब आईएएस(IAS) अकादमी पर आई है। जीं हां मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक एकेडमी में कोरोना से संक्रमित अधिकारियों की संख्या अब बढ़कर 57 हो गई है। बता दें, इससे पहले सुबह ये खबर मिली थी कि 33 ट्रेनी आईएएस ही कोरोना संक्रमित मिले हैं, लेकिन अब 24 ट्रेनी आइएएस और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

ये भी पढ़ें...मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को मेडिकल के लिए ले जाया गया, कोर्ट में होगी पेशी

एकेडमी पांच कंटेनमेंट जोन में

बता दें, इसकी बात की पुष्टि एकेडमी के डायरेक्टर डॉ. संजीव चोपड़ा ने की है। ये जानकारी के सामने आने के बाद पूरे महकमें में हड़कंप मच गया है। फिलहाल प्रशासन और हेल्थ डिपार्टमेंट ने एकेडमी को पांच कंटेनमेंट जोन में बांटा है। हालाकिं एकेडमी को 48 घंटे के लिए सील करके सैनेटाइज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...B’day Special: इनकी स्माइल पर लड़कियां फ़िदा, नहीं जानते होंगे कार्तिक की ये बातें

Corona फोटो-सोशल मीडिया

संक्रमित होने से कहर

ये बताया जाता है शनिवार की शाम एकेडमी के 57 ट्रेनी आइएएस के कोरोना संक्रमित होने की खबर से कहर टूट गया। एकेडमी के अनुसार, 95वें फाउंडेशन कोर्स के लिए सेंट्रल सर्विस के 428 ट्रेनी ऑफिसर कैंपस में हैं।

कोरोना से संक्रमित मिले आईएएस ट्रेनी अधिकारियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। फिलहाल अभी 150 लोगों की कोरोना जांच कराई गई। साथ ही दूसरे आईएएस ट्रेनी अधिकारियों की भी कोरोना संक्रमण की जांच कराए जाने की सूचना मिली है।

ये भी पढ़ें...आ रहा वेस्टर्न डिस्टर्बेंसः पहाड़ों पर बर्फबारी का रहेगा नजारा, यहां नहीं बढ़ेगी ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story