×

मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम: CBI का सनसनीखेज खुलासा, 11 लड़कियों की हत्या की आशंका

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम केस में बड़ा खुलासा हुआ है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में इस बात की आशंका जाहिर की है कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या कर दी थी।

Dharmendra kumar
Published on: 4 May 2019 8:32 AM GMT
मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम: CBI का सनसनीखेज खुलासा, 11 लड़कियों की हत्या की आशंका
X

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम केस में बड़ा खुलासा हुआ है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में इस बात की आशंका जाहिर की है कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या कर दी थी। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि एक श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में करीब 34 लड़कियों के साथ रेप का मामला सामने आया था। इस मामले में नीतीश सरकार में मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा तक देना पड़ा। सुप्रीम कोर्ट बिहार सरकार को भी कई बार फटकार लगा चुका है।

यह भी पढ़ें...कौन है जो अफरीदी को मनोचिकित्सक के पास ले जाना चाहता हैं?

सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में कहा कि जांच के दौरान दर्ज पीड़ितों के बयानों में 11 लड़कियों के नाम सामने आए हैं, जिनकी ब्रजेश ठाकुर और उनके सहयोगियों ने कथित रूप से हत्या की थी। जांच एजेंसी ने कहा कि एक आरोपी की निशानदेही पर एक श्मशान घाट के एक खास स्थान की खुदाई की गई, जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें...सड़क हादसा : नोएडा में बस पलटी, कई यात्री घायल

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एनजीओ द्वारा संचालित आश्रय गृह में कई लड़कियों का कथित रूप से बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया था। इस मामले की जांच सीबीआई को स्थानान्तरित की गई थी और एजेंसी ने ठाकुर सहित 21 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story