आसाराम के बाद बेटा नारायण साईं भी रेप केस में दोषी करार, सजा का ऐलान

सूरत सेशन कोर्ट ने आसाराम के बेटे नारायण साईं को साध्वी से रेप करने के मामले में दोषी करार दे दिया है। अदालत 30 अप्रैल को नारायण साईं को सजा सुनाएगी।

नई दिल्ली: सूरत सेशन कोर्ट ने आसाराम के बेटे नारायण साईं को साध्वी से रेप करने के मामले में दोषी करार दे दिया है। अदालत 30 अप्रैल को नारायण साईं को सजा सुनाएगी।

आसाराम के बेटे नारायण साईं पर रेप केस के मामले में सूरत के सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को फैसला सुनाया। कोर्ट ने नारायण साईं को रेप के आरोप में दोषी करार दिया है।

यह भी देखे: आसाराम केस के ‘गवाह’ की हत्या के मामले में गवाह के बेटे का अपहरण, जांच शुरू

वहीं सजा का ऐलान 30 अप्रैल को किया जाएगा। आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं पर गुजरात के सूरत में दो बहनों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है।

मामले पर चर्चा:

आसाराम के बेटे नरायण साईं पर गुजरात के सूरत में दो बहनों के साथ दुषकर्म करने का आरोप है। बड़ी बहन ने आसाराम पर 1997 और 2006 में अहमदाबाद में स्थित मोटेरा आश्रम में यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। वहीं छोटी बहन ने आसाराम के बेटे नारायण साईं पर यौन शौषण का आरोप लगाया था।

पुलिस ने पीड़ित बहनों के बयान के साथ ही उनकी बताईं लोकेशन्स से मिले सबूतों के आधार पर केस दर्ज किया था। वहीं रेप के मामले में FIR दर्ज होने के बाद ही नारायण साईं फरार हो गया तथा। लेकिन पुलिस ने FIR दर्ज होने के करीब 2 महीने बाद साईं को हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर के पास गिरफ्तार किया था।

यह भी देखे: आसाराम यौन शोषण मामला: गवाह के हत्या का आरोपी लखनऊ रेफर, पीड़िता के पिता ने जताया शक

गौरतलब है कि रेप के आरोप के साथ ही जेल में रहते हुए एक पुलिसकर्मी को 13 करोड़ की रिश्वत देने का आरोप भी नारायण साईं पर लगा था। हालांकि उस मामले में नारायण साईं को जमानत मिल चुकी हैं जबकि रेप के मामले में आज सेशन कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है। कोर्ट 30 अप्रैल को सजा सुनाएगी।