×

पाक में इमरान बने गधा! खुद के देश ने कराई इंटरनेशनल बेज्जती

इस कार्टून के छपने के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 14 Jun 2023 4:36 PM GMT
पाक में इमरान बने गधा! खुद के देश ने कराई इंटरनेशनल बेज्जती
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को दुनिया के सामने लानत झेलनी पड़ ही रही है। लेकिन अब उनके ही देश में उनको अपमानित किया जा रहा है। दरअसल पाकिस्तानी अखबार द नेशन ने एक कार्टून में मोदी–ट्रंप को रथ पर बिठाया है और इमरान को बना घोड़ा दिया है।

बता दें कि संयुक्त राष्ट्र जनरल असेंबली में नरेंद्र मोदी और इमरान खान के भाषण से पहले ही पाकिस्तान में बवाल मचा है। पाकिस्तानी अखबर द नेशन ने एक कार्टून छापा है। इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी को रथ पर बैठा हुआ दिखाया गया है। इस रथ को कोई घोड़ा नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान खींच रहे हैं।

ये भी पढ़ें... 365 रानियों का इकलौता पति था ये राजा, रात गुजारने के लिए ऐसे करता था फैसला

कार्टून देखकर लग रहा है मानो इमरान खान कराहते हुए दोनों को खींचते दिखाई दे रहे हैं। उधर डोनाल्ड ट्रंप की हाथ में एक चाबुक है जो वो इमरान खान पर चलाने वाले हैं। दूसरी ओर डोनाल्ड ट्रंप बगल में बैठे नरेंद्र मोदी के कांधे पर दोस्ताना तरीके से हाथ रखे हुए हैं। डोनाल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी मुस्कुराते हुए दिखाए गए हैं।

ये भी पढ़ें... फेसबुक जानता है आपने कब किया था आखिरी बार सेक्स और भी बहुत कुछ…

इस कार्टून के छपने के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कई लोगों ने इसे सही ठहराया है तो वहीं कई लोगों ने अखबार पर कार्रवाई की मांग की है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story