×

गैंगरेप से कांपा महाराष्ट्र: हैवानियत की शिकार हुई नासिक की बेटी, दर्दनाक कांड

बता दें कि सोमवार को एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के माता-पिता बीते शनिवार को काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे, जब वह देर रात घर लौटें, तो उन्हें अपनी बेटी को घर पर नहीं पाया।

Chitra Singh
Published on: 11 Jan 2021 2:14 PM GMT
गैंगरेप से कांपा महाराष्ट्र: हैवानियत की शिकार हुई नासिक की बेटी, दर्दनाक कांड
X
गैंगरेप से कांपा महाराष्ट्र: हैवानियत की शिकार हुई नासिक की बेटी, दर्दनाक कांड

नासिक: देश में सामूहिक दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक जिले से नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हैरत की बात यह है कि इस कुकर्म में एक महिला भी शामिल थी। हालांकि, मामले की जांच पड़ताल में पुलिस ने एक महिला समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

मकान के छत पर रोती मिली बेटी

आपको बता दें कि सोमवार को एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के माता-पिता बीते शनिवार को काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे, जब वह देर रात घर लौटें, तो उन्हें अपनी बेटी को घर पर नहीं पाया। जब वो अपनी बेटी को आस-पास ढूंढते-ढूंढ़ते पास के एक मकान की छत पर पहुंचे, जहां उन्होंने उसे रोता हुआ देखा। जब उन्होंने अपनी बेटी से रोने का कारण पूछा तो उसने माता-पिता को घटना की पूरी जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गई।

यह भी पढ़ें: असम में बोले नड्डा-बोडो संकट 50 दशकों से लटका हुआ था, मोदी सरकार ने हल किया

महिला समेत 5 लोग गिरफ्तार

घटना के बारे में आगे बताते हुए अधिकारी ने कहा कि पीड़िता और उसके परिजनों के शिकायत के आधार पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है। नाबालिक युवक के अलावा गिरफ्तार किए गए लोगों की उम्र महज 19 से 29 साल के बीच है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया है कि पुलिस ने इस संबंध में एक महिला को भी गिरफ्तार किया जिसने अपराध में कथित रूप से आरोपियों की मदद की।

NASIK NEWS

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

फिलहाल, पीड़िता को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा (पॉक्सो) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: धमाके में उड़ी नाव: समुद्र में हुआ जोरदार विस्फोट, मछली पकड़ने जा रहे थे मछुआरे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story