×

एयर स्ट्राइक: कांग्रेस वाले सिद्धू साहेब बोले- पेड़ गिराने गए थे ?

एयर स्ट्राइक को लेकर सियासत तेज हो गई है। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इसको लेकर सवाल उठाया। सिद्धू ने ट्वीट किया, 300 आतंकी मारे गए। हां या नहीं? तो इसका क्या उद्देश्य था? आप आतंकियों को मार गिराने गए थे या पेड़ों को? क्या यह चुनावी हथकंडा है? विदेशी शत्रु से लड़ने के नाम पर हमारे लोगों से छल हुआ है।

Rishi
Published on: 4 March 2019 9:51 AM GMT
एयर स्ट्राइक: कांग्रेस वाले सिद्धू साहेब बोले- पेड़ गिराने गए थे ?
X

चंडीगढ़ : एयर स्ट्राइक को लेकर सियासत तेज हो गई है। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इसको लेकर सवाल उठाया। सिद्धू ने ट्वीट किया, 300 आतंकी मारे गए। हां या नहीं? तो इसका क्या उद्देश्य था? आप आतंकियों को मार गिराने गए थे या पेड़ों को? क्या यह चुनावी हथकंडा है? विदेशी शत्रु से लड़ने के नाम पर हमारे लोगों से छल हुआ है। सेना का राजनीतिकरण बंद कीजिए।' इसके आखिर में नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा है, 'ऊंची दुकान, फीका पकवान।'

ये भी देखें : हम टारगेट हिट करते हैं, शवों को नहीं गिनते : वायुसेना चीफ धनोआ

वहीं वायुसेना प्रमुख बी. एस. धनोआ ने कहा, सफलतापूर्वक टारगेट को हिट किया गया है। हम टारगेट हिट करते हैं, शवों को नहीं गिनते। हम सिर्फ यह देखते हैं कि टारगेट हिट किया है नहीं। हां, हमने हिट किया। धनोआ ने कहा, अगर हम जंगल में स्ट्राइक किए होते तो उन्हें जवाब देने की क्या जरूरत थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story