×

आलीशान ऑटो: हर कोई हो रहा इम्प्रेस, इस अरबपति ने भी की तारीफ

आनंद महिंद्रा ने ऑटो का ये वीडियो अपने ट्वीटर अकॉउंट पर शेयर किया है। और आनंद महिंद्रा के शेयर करते ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 10:24 AM GMT
आलीशान ऑटो: हर कोई हो रहा इम्प्रेस, इस अरबपति ने भी की तारीफ
X

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं जो आते ही छा जाते हैं। और पल भर में ही सुर्खियां बन जाते हैं। आज कल भी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो वाकई कमाल का है। और इस वीडियो को शेयर करने वाला भी कोई मामूली इंसान नहीं है।

इस वीडियो को अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया है। और ये वीडियो एक ऑटो का है। लेकिन ये कोई आम ऑटो नहीं है। इस ऑटो में वाईफाई, वॉशबेसिन, सैनिटाजर, गमलें, कूड़ोंके लिए दो डस्टबिन भी रखे गए हैं।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया वीडियो

आनंद महिंद्रा ने ऑटो का ये वीडियो अपने ट्वीटर अकॉउंट पर शेयर किया है। और आनंद महिंद्रा के शेयर करते ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। इस कमाल के अनोखे ऑटो का वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, ' कोविड-19 ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है।' यानी कि वीडियो के साथ-साथ इसका कैप्शन भी काफी कमाल का दिया है आनंद महिंद्रा ने। फिलहाल आपको बता दें कि ये वीडियो मुंबई का है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के मरीज को कुत्ते के साथ वार्ड में किया बंद, चीखती रही महिला, फिर हुआ ये

जहां कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। ऐसे में कोरोना के मद्दे नज़र इसके संक्रमण से बचाव के लिए हाथों को बार-बार धोना, सैनेटाइजेशन करना, मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है। ऐसे में इस तरह का यूनिक ऑटो का सड़क पर चलना अपने आप में ही जरा हटके है। फिल अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। और जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल अनोखा ऑटो

कोरोना काल में इस तरह के अनोखे ऑटो के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने 10 जुलाई को शेयर किया था। इस ऑटो का वीडियो देखने के बाद लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। और यूजर्स इस ऑटो के वीडियो पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्विटर यूजर रमन ने कहा, 'ये ऑटो है या मोबाइल वॉशरूम।

ये भी पढ़ें- भारत रोकेगा तबाही: आ गई ये कोरोना की दवा, पूरी दुनिया रह गई दंग

एक यूजर ने कहा कि इस ऑटो में वैसे तो सबकुछ ही खास है। लेकिन सबसे खास ये है कि वेस्ट वॉटर पौधो में जाएगा। तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ये एक महान रचना है। फिलहाल ये अनोखा ऑटो पर सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है।

Newstrack

Newstrack

Next Story