×

सोनू सूद ने फिर दिल जीता, सचिन-विराट के बैट बनाने वाले करीगर की करेंगे मदद

अभी हाल ही में एक खबर आई थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बैट करीगर रहे अशरफ चौधरी मुश्किल में हैं।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 1:40 PM GMT
सोनू सूद ने फिर दिल जीता, सचिन-विराट के बैट बनाने वाले करीगर की करेंगे मदद
X
Sonu Sood-Ashraf Ali

नई दिल्ली: पूरे कोरोना काल और लॉकडाउन के समय में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक रियल हीरो बनकर उभरे हैं। लॉकडाउन में बाहर मुश्किल में फंसे प्रवासी नागरिकों और गरीबों के लिए सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू सूद अभी भी लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। और जो कोई उनसे अपनी समस्या बताता है उसका समाधान कर रहे हैं। इस बीच सोनू सूद फिर एक बार सुर्खियों में हैं।

अभी हाल ही में एक खबर आई थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बैट करीगर रहे अशरफ चौधरी मुश्किल में हैं। इन दिग्गजों के बैट बनाने वाले अशरफ चौधरी एक-एक पैसे को मोहताज हो गए हैं। ऐसे में कोई क्रिकेटर अशरफ की मदद के लिए आगे नहीं आया। बल्कि एक बार फिर लोगों की मदद के लिए मसीहा बने सोनू सूद ही अशरफ की भी मदद के लिए आगे आए हैं।

एक बार फिर मदद को आगे आए सोनू

Sonu Sood Sonu Sood

कोरोना काल के समय से सोनू सूद लगातार लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। सोनू से लोग ट्विटर पर अपनी संमस्या को ज़ाहिर कर रहे हैं जिसके बाद सोनू सूद उन्हें तुरंत जवाब देकर उनकी समस्या का समाधान कर रहे हैं। कभी किसी को घर पहुंचवाने में तो कभी किसी को ट्रैक्टर देकर तो कभी किसी को भैंस खरीदवा कर सोनू लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। शनिवार को नवीन नाम के शख्स ने अशरफ की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि 'सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाएं तो देखिएगा। भगवान का आर्शीवाद आप पर बना रहे।'

ये भी पढ़ें- चहल की खूबसूरत मंगेतर: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी फेल, हो सकती है सबको जलन

सोनू सूद ने थोड़ी ही देर में जवाब देते हुए कहा, 'पता ढूंढो भाई का'। सोनू सूद को लगातार लोगों की मदद करने की वजह से सोशल मीडिया और हर जगह काफी सराहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद को सुप हीरो, लोगों का मसीहा आदि नामों से बुलाया जा रहा है। फिलहाल सोनू जो कर रहे हैं वो किसी भी मसीहा से कम है भी नहीं। ऐसे में सोनू का लगातार लोगों की मदद करना ज़ारी है। और लोगों का उन्हें सराहते रहना।

कुछ हफ्तों से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं अशरफ

Bat Repairer Ashraf Chaudhri Bat Repairer Ashraf Chaudhri

आपको बता दें कि कई दिग्गजों का बैट बनाने वाले अशरफ भाई के नाम से पहचाने जाने वाले अशरफ पिछले कुछ हफ्तों से किडनी की समस्या को लेकर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में अशरफ के शुभचिंतक प्रशांत जेठमलानी, उनकी देखभाल कर रहे हैं और साथ ही उनके इलाज के लिए पैसा भी जुटा रहे हैं। अशरफ के बारे में आपको बताएं तो मुंबई के मेट्रो सिनेमा के पास अशरफ भाई की पुश्तेनिक दुकान है।

ये भी पढ़ें- भीड़ में कैसे फैलता है कोरोना? ये पता लगाने के लिए यहां जुटाई गई हजारों की भीड़

वहीं अभी हाल ही में ही अशरफ भाई पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। अशरफ भाई ने अबी जल्दी में अपने भाई को भी खोया है। अशरफ के दोस्त जेठमलानी ने खुलासा किया कि कई क्रिकेट खिलाड़ियों को अशरफ के पैसे देने हैं। लेकिन उन्होंने अबतक वो चुकाए नहीं हैं। अशरफ ने भी अबतक खिलाड़ियों से पैसे नहीं मांगे हैं। जेठमलानी ने कहा कि अब क्रिकेटरों की बारी है कि वो मुश्किल मौके पर अशरफ की मदद करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story