×

चहल की खूबसूरत मंगेतर: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी फेल, हो सकती है सबको जलन

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सगाई कर पहले ही सबको चौंका दिया है । अब उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा आए दिन चर्चा में रहती हैं। बता दें कि यजुवेंद्र की मंगेतर एक फेमस यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं । वो देखते में जितनी खूबसूरत है, उतनी ही फैशनेबल और स्टाइलिश भी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Aug 2020 1:04 PM GMT
चहल की खूबसूरत मंगेतर: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी फेल, हो सकती है सबको जलन
X
Yuzvendra Chahal's fiance Dhanshree Verma

नई दिल्ली : लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सगाई कर पहले ही सबको चौंका दिया है । अब उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा आए दिन चर्चा में रहती हैं। बता दें कि यजुवेंद्र की मंगेतर एक फेमस यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं । वो देखते में जितनी खूबसूरत है, उतनी ही फैशनेबल और स्टाइलिश भी।

यह पढ़ें...बेटे का शव गोद में लेकर बिलखता रहा पिता, एम्बुलेंस ड्राइवर बोला-1800 Rs. लूंगा

धनाश्री के डांस वीडियो को बहुत पसंद किया जाता है।उनके वीडियो पर करोड़ों लाइक्स आते हैं। धनाश्री वर्मा का केवल डांस ही नहीं ,बल्कि स्टाइल भी अलग है। उनका ड्रेसिंग सेन्स भी काफी अच्छा है। देखते हैं खूबसूरती स्टाइलिश यजुवेंद्र की होने वाली दुल्हनियां का लुक्स और स्टाइल जिस पर हो गए थे वो फिदा............

धानी रंग में धनाश्री

धनाश्री वर्मा ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर आउटफिट में खूबसूरत नजर आती है। धनाश्री ने एक धानी रंग का सलवार सूट कैरी किए तस्वीर पोस्ट की है। इस सूट पर आलओवर कढ़ाई है। इस सूट के साथ धनाश्री वर्मा ने एक्वा कलर और गोल्डन कलर की चूड़ियां पहनी हैं। कानों में उन्होंने गोल्डन कलर की डेंगलर्स इयररिंग कैरी किए हैं और बालों को खुले अंदाज में रखा है। मानसून के मौसम में चाहें तो कोई भी गर्ल धनाश्री के ये लुक कैरी कर सकती हैं। वो कहर ढ़ाएगा। धानी दुपट्टा मौसम के हिसाब से गज़ब का कॉम्बिनेशन होगा

लहंगा रफल और फ्रेओच्क स्टाइल

इस तस्वीर में धनाश्री ने बेज ग्रे कलर का सीक्विन लहंगा कैरी किया है। लहंगे का ब्लाउज फुल सीक्विन वर्क का है। वहीं लहंगा रफल और फ्रेओच्क स्टाइल में है। लहंगे में भी बहुत लाइट सीक्विन हैं और लहंगे का फैब्रिक शीर है जोकि लहंगे को काफी क्लासी लुक दे रहा है। किसी इवनिंग पार्टी या किसी की सगाई में धनाश्री वर्मा का ये लुक कैरी कर सकती हैं।

यह पढ़ें...3 कैमरे का सस्ता फोन: चंद मिनटों में आउट ऑफ सेल हुआ, दमदार फीचर्स से है लैस

वेस्टर्न गेटअप देख हो जाएंगे घायल

वेस्टर्न गेटअप में भी धनाश्री कहर ढ़ाती। इसका गवाह धनाश्री की ये तस्वीर है इसमें ब्लैक कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप कैरी किया है और सिगरेट पैंट पहनी है। इस ड्रेस को उन्होंने कॉपर ब्राउन सीक्विन जैकेट के साथ स्टाइल किया है। हाथों में उन्होंने गोल्डन वाच कैरी की है और कानों में स्टड्स पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप भी किया है।

धनाश्री का ये सिंपल सोबर स्टाइल किसी का भी दिल जीत सकता है तो यजुवेंद्र चहल उनपर फिदा हो गए तो कोई आश्चर्य नहीं। अगर आप भी चाहते है लाइमलाइट में रहना तो धनाश्री का ये स्टाइल कर सकती है फॉलो और किसी को भी बना सकती हैं अपना दीवाना।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story