3 कैमरे का सस्ता फोन: चंद मिनटों में आउट ऑफ सेल हुआ, दमदार फीचर्स से है लैस

इस मोस्ट चीपेस्ट स्मार्टफोन की पहली सेल 18 अगस्त को रखी गई थी। और आप यकीन मानिए सस्ते स्मार्टफोन को ऑउट ऑफ सेल में सिर्फ कुछ ही मिनटों का समय लगा।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 12:18 PM GMT
3 कैमरे का सस्ता फोन: चंद मिनटों में आउट ऑफ सेल हुआ, दमदार फीचर्स से है लैस
X
Itel Vision

नई दिल्ली: इस महीने स्मार्टफोन के मामले में मार्केट में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए गए। और सबसे बड़ी बात कि इस महीने कई दमदार फीचर्स वाले सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च किए गए। इसी कड़ी में शामिल था itel Vision 1 का नए वेरिएंट वाला स्मार्टफोन। ये फोन कई शानदार फीचर्स से लैस था। बावजूद इसके इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6,999 रुपये रखी गई। और इस मोस्ट चीपेस्ट स्मार्टफोन की पहली सेल 18 अगस्त को रखी गई थी। और आप यकीन मानिए सस्ते स्मार्टफोन को ऑउट ऑफ सेल में सिर्फ कुछ ही मिनटों का समय लगा।

ये हैं फोन की स्पेसिफिकेशन

ये सस्ता स्मार्टफोन सिर्फ कुछ चंद मिनटों में आउट ऑफ सेल हो गया। फोन की इस सफलता को शेयर करते हुए Itel ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा, ‘हम ये शेयर करते हुए काफी खुश हैं कि फ्लिपकार्ट पर पहली सेल में #itelkavision 10 मिनट से कम टाइम में ‘Sold out’ हो गया। Vision 1 (3GB) को इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया।’ अब सिर्फ 10 मिनट में फोन का आउट ऑफ सेल हो जाना वाकई में काफी खुशी की बात है। ऐसे में यहां हम आपको बताते हैं कि इस फोन में आखिर ऐसी क्या खूबियां हैं जो ये फोन सिर्फ 10 मिनट में अपनी पहली ही सेल में आउट ऑफ सेल हो गया।

ये भी पढ़ें- एनडीए इसलिए कामयाब है क्योंकि विपक्ष एकजुट नहीं: कैप्टन अमरिंदर

Itel Vision Itel Vision

तो इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस महज 699 रुपए के स्मार्टफोन में 6.09 इंच का एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720x1560 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन में आता है और इसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर मौजूद है। फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में मौजूद हैं 3 कैमरे और दमदार बैटरी

Itel Vision Itel Vision

ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से देंगी इस्तीफा, किसी भी वक्त हो सकता है एलान

वहीं अगर बात करें इस 699 रुपए के स्मार्टफोन के कैमरे की तो इस एंट्री लेवल सेगमेंट फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 0.08 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यानी कि इस सस्ते फोन में कुल 3 कैमरे मिलते हैं।

Itel Vision Itel Vision

ये भी पढ़ें- भारत से कांपा चीन: LAC पर सेना ने दिया करारा जवाब, दुश्मन देश की हालत खराब

अब फोन की बैटरी और पावर की बात करें तो itel Vision 1 में 4000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक साथ कई फीचर्स दिए गए हैं। ग्राहक इस फोन को ग्रेडेशन ब्लू और ग्रेडेशन ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। साथ ही ये सस्ता फोन फेस अनलॉक फीचर को भी सपॉर्ट करता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story