×

बैंक का बड़ा एलान: जल्द निपटा लें काम, सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगे ATM

IDBI बैंक के सरकारी से प्राइवेट हुए सभी ATM बुधवार 12 अगस्त की सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगे। ये जानकारी खुद बैंक की ओर से अपने ग्राहकों को SMS भेज कर दी गई है।

Newstrack
Published on: 11 Aug 2020 9:44 AM GMT
बैंक का बड़ा एलान: जल्द निपटा लें काम, सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगे ATM
X
Bank ATM

नई दिल्ली: आज कल लोग सीधे बैंक जाकर ट्रांजैक्शन कम करते हैं बल्कि ATM का प्रयोग ही ज्यादा करते हैं। और उसी के द्वारा अपने पैसों की निकासी करते हैं। ऐसे में अब अगर आपका खाता आईडीबीआई बैंक में है और आप उसके ATM का प्रयोग करके अपने पैसों की निकास करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुतच ही ज़रूरी और महत्वपूर्ण हैं। क्योंकि IDBI बैंक के सभी ATM 12 अगस्त सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगे। जी हां IDBI बैंक के सरकारी से प्राइवेट हुए सभी ATM बुधवार 12 अगस्त की सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगे। जिसकी जानकारी खुद बैंक की ओर से अपने ग्राहकों को SMS भेज कर दी गई है। साथ ही इस 12 घंटे की समयवधि के दौरान डेबिट कार्ड और प्रीपेड कार्ड ट्रांजैक्शन व अन्य सेवा भी उपलब्ध नहीं होगी।

बैंक ने SMS भेज कर दी जानकारी

बैंक ने अपने ग्राहकों को एसएमएस भेज कर खुद ये पूरी जानकारी दी। बैंक की ओर से भेजे गए SMS में बैंक की ओर से कहा गया कि सिस्टम अपग्रेडेशन के कारण IDBI बैंक के सभी एटीएम, डेबिट एंड प्रीपेड कार्ड ट्रांजैक्शन व सर्विसेज मंगलवार रात 10.30 बजे से बुधवार की सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगे। हमें असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप अपने बैंकिंग लेनदेन की योजना इसके अनुसार बना लें। आपको बता दें कि IDBI बैंक के पास काफी ग्राहक हैं।

ये भी पढ़ें- मोदी का तगड़ा फार्मूला: अब ऐसे बचेगा अपना भारत, इन राज्यों को मिला सुझाव

IDBI Bank IDBI Bank

इसका पता इसी से चलता है कि IDBI ने वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही में उसने 144.43 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया है। निजी क्षेत्र के बैंक को पिछले साल अप्रैल-जून 2019 तिमाही के दौरान 3,800.84 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ था। बैंक ने मार्च 2020 को समाप्त तिमाही के दौरान 135.39 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हासिल किया था।

गोल्ड लोन पर बैंक दे रही खास ऑफर

IDBI Bank IDBI Bank

IDBI बैंक अपने ग्राहकों को कुछ खास ऑफर भी देता रहता है। इस समय भी IDBI बैंक गोल्ड लोन पर काफी खास और अच्छा ऑफर दे रही है। आईडीबीआई सबसे कम ब्याज दर पर 3 से 12 महीने के लिए गोल्ड लोन ऑफर कर रहा है। इसकी जानकारी खुद बैंक की ओर से ट्वीट कर दी गई।

ये भी पढ़ें- विकास दुबे का भाई: तेजी से हो रही तलाश, पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी

ट्वीट के मुताबिक, बैंक एग्रीकल्चर/बिजनेस/पर्सनल जरूरत के लिए तुरंत लोन दे रहा है। इसमें कोई हिडेन चार्ज नहीं लिया जाएगा। आपके सोने के विरुद्ध अधिकतम लोन दिया जाएगा। बैंक ने कहा, आपका सोना बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के हमारे पास सुरक्षित है।

Newstrack

Newstrack

Next Story