एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 9 साल की मासूम के साथ हुआ रेप

एक और दरिंदगी की घटना सामने आई है। पूरी घटना बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके की है, जहां पर 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है।

नई दिल्ली: पूरे देश में लेडी वेटनरी डॉक्टर के मर्डर केस को लेकर भारी आक्रोश बना हुआ है। इसी बीच एक और दरिंदगी की घटना सामने आई है। पूरी घटना बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके की है, जहां पर 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है। जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर की शाम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, तभी एक अजनबी बच्ची के पास पहुंचा और उसे बहला फुसला कर सुनसाल इलाके में लेते गया।

बच्ची को की थी जान से मारने की कोशिश

उस अंजान व्यक्ति ने पहले बच्ची को अपनी बातों में उलझाकर सुनसाल इलाके में ले गया और फिर वहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के परिजनों के मुताबिक, उस शख्स ने बच्ची की जान लेने की भी कोशिश की। आरोपित शख्स ने बच्ची को बेल्ट से गला दबाकर मारने की कोशिश की और बच्ची को सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: अमेरिका के साउथ डकोटा में प्लेन क्रैश, 9 लोगों की मौत, 3 घायल

उस रास्ते से गुजर रहे किसी व्यक्ति की नजर जब बच्ची पर पड़ी तो पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई। उसके बाद बच्ची के घरवालों को इस बारे में सूचित किया गया। फिर बच्ची को पास के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर बच्ची की खराब हालत देखते हुए उसको अंबेडकर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल बच्ची सुरक्षित है और इलाज के बाद उसे वापस घर भेज दिया गया है। इस मामले में नरेला थाना पुलिस ने तुरंत पॉक्सो और दूसरी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिसमें बच्ची के साथ आरोपी को देखा गया। मामले में पुलिस ने बताया कि, आरोपी के खिलाफ उन्हें कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके जरिए वो जल्द ही आरोपी तक पहुंच जाएंगे।

यह भी पढ़ें: प्रियंका मर्डर केस में बड़ी कार्रवाई, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, FIR में देरी का आरोप